भाई बॉबी देओल ने ख़ास नोट के साथ दी सनी को जन्मदिन की बधाई

भाई बॉबी देओल ने ख़ास नोट के साथ दी सनी को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल का आज जन्मदिन है। आप सभी को बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने भी देखी ही होंगी। वैसे आज सनी 64 साल के हो गए हैं और उनके जन्मदिन पर उन्हें फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच हाल ही में सनी देओल के बर्थडे पर उनके भाई बॉबी देओल ने इमोशनल पोस्ट लिखी है जो सभी के दिल को छू गई है। आप देख सकते हैं सनी के भाई बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सनी देओल का एक फोटो शेयर कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

वहीं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "Happy birthday to the greatest soul! A brother! A Father! A Friend! @iamsunnydeol" अब इस समय बॉबी देओल की इस पोस्ट पर लोग तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे अगर सनी देओल के बारे में बात करें तो उनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 पंजाब के साहनेवाल में हुआ था। आप जानते ही होंगे उनके पिता धर्मेंद्र और मम्मी प्रकाश कौर हैं। साल 2019 में सनी बीजेपी की टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से सांसद बने हैं।

वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में रोमांटिक फिल्म 'बेताब' से की थी और इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था। वहीं इस फिल्म को करने के बाद सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में कीं जो आपने देखी होंगी। वैसे सनी देओल के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने पूजा देओल से शादी की थी और उनके दो बेटे हैं, करण और राजवीर।

हैदराबाद में नहीं थमेगा बारिश का कहर, आने वाले 3 दिन पड़ेंगे भारी

रमन सिंह ने बघेल को बताया रावण, कांग्रेस बोली- 'पागल हो गए हैं पूर्व सीएम...'

फिर से कमलनाथ पर भड़के शिवराज सिंह चौहान, कहा- 'मुझे नालायक कहो...'