रात 12 बजे बॉबी देओल ने दी भाई सनी को जन्मदिन की बधाई
रात 12 बजे बॉबी देओल ने दी भाई सनी को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का आज जन्मदिन है। आज सनी अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं। इसी लिस्ट में उनके भाई बॉबी भी शामिल हैं जिन्होंने उन्हें बधाई दी है। जी दरअसल उनके बर्थडे पर भाई बॉबी ने एक खास पोस्ट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल सनी देओल के बर्थडे पर छोटे भाई बॉबी ने बहनों के साथ तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में चारों भाई-बहन एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे भाइया। आप मेरे लिए दुनिया हो।' जी दरअसल बॉबी देओल ने रात 12 बजे भाई सनी के बर्थडे पर पोस्ट शेयर किया और बॉबी का पोस्ट अब फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। तेजी से फैंस कमेंट करके सनी देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस पर एक्टर दर्शन कुमार ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे सनी सर। साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की।' वहीं चंकी पांडे ने भी फोटो पर कमेंट किया और लिखा- 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे सनी देओल।'

आप सभी को बता दें कि बीते सोमवार की शाम को सनी देओल भाई बॉबी के साथ स्पॉट हुए थे। उस दौरान बॉबी ने ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी वहीं सनी देओल सेमी फॉर्मल आउटफिट में नजर आए। जी दरअसल उन्होंने जीन्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना था। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सनी गदर 2 में नजर आएँगे। करीब 20 सालों के बाद फिल्म का सीक्वल लाया जा रहा है।

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

बॉलीवुड की इन मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी है जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर

एक बार फिर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज़, 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगा 'सिडनाज़' का ये गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -