बॉलीवुड की इन मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी है जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार जॉनी लीवर बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने कॉमेडियन के रूप में इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है। जॉनी लीवर की भांति ही अब उनकी बेटी जेमी लीवर भी उनके ही नक्‍शे कदम पर चल रही हैं। जेमी वर्ष 2015 में कॉमेडियन कपिल शर्मा की मूवी 'किस-किस को प्यार करूं' तथा फिर 'हाउस फुल 4' में दिखाई दी थीं। उन्होंने फिलहाल दो ही हिंदी मूवीज की हैं, मगर स्टैंडअप कॉमेडी में अपना एक अलग मुकाम बनाने में वो सफल रहीं हैं। जेमी लीवर आज अपना जन्मदिन मना रही है।

बाप-बेटी की ये जोड़ी ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी कई स्टेज शोज भी कर चुकी है। और ये काफी सफल भी रहे हैं। अपनी इस हिट जोड़ी के बारे में एक बार जेमी ने बताया था, "पापा जब घर पर रहते हैं तो वे बहुत ही साधारण तरीके से रहते हैं, अपने बचपन और संघर्ष के दिनों की कहानियां सुनाते हैं मगर जब उनके साथ कोई प्रोग्राम करती हूँ तो स्टेज पर मुझे काफी डर लगता है।"

उन्होंने आगे बताया, "स्टेज पर वो मेरे पिता नहीं बॉस होते हैं तथा जब वो मेरे बॉस होते हैं तो बेहद कठोर बन जाते हैं एवं उन्हें काम में कोई लापरवाही पसंद नहीं है। पापा ने कई वर्ष लगा दिए अपनी एक पहचान बनाने में और मुझे डर रहता है कि मुझसे स्टेज पर कोई ग़लती ना हो इस लिए मैं स्टेज पर जाने से पहले दोगुनी मेहनत करती हूँ।" ऐसी ट्रेनिंग की कठिनाइयों का जिक्र करते हुए जेमी लीवर ने बताया, "पापा एक कोने में बैठ कर मुझसे मेरी लाइनें पूछते हैं तथा जब मैं उनको वो सुना रही होती हूँ तो वो थोड़ा सा भी चेहरे पर कोई भाव नहीं लाते तथा फिर वो मुझे बोलते है कि इसे समझने का प्रयास करो, पूरे दिल से। कई बार तो मेरे आँखों में आंसू तक आ जाते। आज मैं जितना भी सीख पाई हूँ, उन्हीं से सीखा है।"

एक बार फिर साथ दिखेंगे सिद्धार्थ और शहनाज़, 21 अक्टूबर को रिलीज़ होगा 'सिडनाज़' का ये गाना

'हमारा हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा', सनी देओल के पॉपुलर डायलॉग्स

आखिर कौन थे 'सरदार उधम सिंह', जिन्हे कहा जाता है शहीद-ए-आजम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -