शाहरुख़ के सम्मान में बॉबी ने कही ऐसी बात, सुनकर लग सकता है झटका

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी मौजूदगी शाहरुख खान निर्मित फिल्म 'क्लास ऑफ 83' से दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है और जिसका प्रसारण नेटफ्लिक्स पर किया जाना है. साथ हे आपको बता दें कि अब इस संबंध में बॉबी ने कहा है कि वह अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं और उनके पिछले रिलीज फिल्म रेस 3 बुरी फ्लॉप रही थी. 

अपनी बात को जरी रखते हुए उन्होंने कहा कि, मैं लंबे समय से फिल्म उद्योग से जुड़ा हुआ हूं और सालों से शाहरुख को मैं जानता हूं. वह एक महान शख्स हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि फिल्म का निर्माण वह कर रहे हैं और शाहरुख़ अपने काम के प्रति बहुत ही समर्पित भी हैं और उनके प्रोडक्शन से जुड़ा होने की खुशी इसलिए भी है क्योंकि वह अच्छा काम करने में कोई भी कसर नहीं रहने देते हैं. 

अभिनेता बॉबी ने आगे बताया कि वह पिछले कुछ वक्त से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करने के कोशिश में थे, हालांकि सही परियोजना का इंतजार भी वे कर रहे थे और 50 साल के अभिनेता ने आगे कहा कि यह पैसा कमाने की बात नहीं है और फिल्म या किरदार को लेकर भी कोई दिक्कत नही हुए है. वे मानते हैं कि एक सही कहानी का होना हे बेहद जरूरी है. वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 4' में भी दिखाई देंगे. जो कि इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. 

जब दीपिका मिली ऋषि कपूर से तो आलिया ने फोटो पर ऐसा दिया रिएक्शन

आमिर की बेटी ने बॉयफ्रेंड संगअकेले किया बर्थडे सेलिब्रेट, फोटो हुई वायरल

VIDEO : 20 करोड़ बार देखा गया नेहा-टोनी का यह गाना, माँ को ऐसे किया याद

सामने आई वजह, ..तो इस कारण जान्हवी संग काम के लिए उत्सुक हो रहे राजकुमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -