सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ थिरकते नज़र आए बॉबी
सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ थिरकते नज़र आए बॉबी
Share:

बैंकाक में बीती शाम  बॉलीवुड के सितारों के नाम रही.  19 वें IIFA अवार्ड में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने दमदार परफॉरमेंस दिए. इसी के साथ बॉबी देओल ने भी अपना एक धाकड़ डांस परफॉरमेंस  IIFA के मंच पर दिया. इस परफॉरमेंस में उनका साथ देने पहुंची सलमान खान की गर्लफ्रेंड और पॉप सिंगर यूलिया . दोनों रेस 3 के एक गाने पर जमकर डांस किया है. जहां बॉबी देओल ने अपना धाकड़ डांस परफॉरमेंस दिया तो वहीं यूलिया ने रेस 3 का 'सेल्फिश' गाना गया.


इस IIFA में 20 साल बॉलीवुड की क़्वीन रेखा भी थिरकती नज़र आईं. 63 साल की उम्र में भी उन्होंने बड़ी एनर्जी के साथ डांस करके बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस के डांस परफॉरमेंस को मात दी. रेखा ने 'प्यार किया तो डरना क्या', 'सलाम-ए-इश्क़ मेरी ज़ान’ जैसे सुपरहिट बॉलीवुड गानों पर डांस किया. उनके अलावा कई  IIFA की नाईट को रोशन करने के लिए वरुण धवन, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, कृति सेनन जैसे कलाकारों ने भी जबरदस्त डांस परफॉरमेंस दिए. इस मौके आई मजेदार दृश्य देखने मिले. 

बता दें कि बॉबी देओल ने फिल्म 'रेस 3' दमदार अभिनय करके बॉलीवुड में कमबैक किया है. इसी के साथ उन्हें अपनी खोई हुई छवि वापस मिल गई है और फिल्म इंडस्ट्री में उनकी डिमांड बढ़ गई है. 'रेस 3' के बाद वो सलमान खान की एक और फिल्म में नज़र आएंगे. तो वहीं वो अक्षय कुमार के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी नज़र आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के बाद शुरू हो सकती है. इस फिल्म 

 

Green room #shenanigans ... #IIFA2018 #Bangkok

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

पांचवे हफ्ते में भी जॉन की 'परमाणु' का बोलबाला

B'day special : जया के कारण टूटा था अभिषेक—करिश्मा का रिश्ता

लंदन में हुआ करिश्मा का शानदार बर्थडे सेलिब्रेशन, बेबो ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -