आंखों पर ब्लू शेड्स, न्यूड लिपस्टिक में रिहाना ने ढाया हुस्न का  कहर
आंखों पर ब्लू शेड्स, न्यूड लिपस्टिक में रिहाना ने ढाया हुस्न का कहर
Share:

पॉप स्टार रिहाना अक्सर सिटी में किसी न किसी इवेंट अपने लुक का जलवा बिखेरती हुईं दिखाई देती है। उन्हें बॉयफ्रेंड A$AP Rocky रॉकी संग जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते देखा जाता है। इसी दौरान शनिवार रात, सिंगर को रैपर बॉयफ्रेंड के साथ साउथ बीच के कार्बोन रेस्टोरेंट में एक रोमांटिक डिनर डेट पर देखा जा चुका है, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच रिहाना ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस में बहुत सेक्सी दिख रही थी। ड्रेस के प्लंजिंग स्ट्रैपलेस डिज़ाइन में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ दिखाई दिए। गले में चोकर, आंखों पर ब्लू शेड्स, न्यूड लिपस्टिक और खुले कर्ली बालों में वह बहुत स्टाइलिश लग रही हैं।

ड्रेस के ऊपर क्रॉस स्टाइल गोल्डन चेन और हाथों में हैंड बैग कैरी किए रिहाना का लुक देखने काबिल है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड इस बीच ग्रे पैंट कोट में दिखाई दे रहे है और सिंगर उनके पीछे चलती हुई नजर आ रही हैं। खबरों का कहना है कि रिहाना ने इसी साल मई में बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के पहले बच्चे का स्वागत भी कर चुके थे। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने बेटे की झलक शेयर नहीं की है।

हिटलर का निशान शेयर करने बढ़ गई इस रैपर की परेशानी

MIAMI PARTY में किम ने ढाया हुस्न का कहर

इंटरनेट पर आग लगा रही प्रियंका की यलो ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -