घर पर अकेली थी नेत्रहीन लड़की, घुस आया दबंग और...

हाल ही में अपराध का एक मामला महोबा जिले से सामने आया है. इस मामले में कोतवाली चरखारी के एक गांव में नेत्रहीन किशोरी से दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद उस लड़की में गर्भ ठहर जाने की बात का खुलासा हुआ है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी के पेट में दर्द होने पर जिला अस्पताल पहुंची मां ने जब जांच और अल्ट्रासाउंड करवा तो पुत्री के पेट में चार माह का गर्भ निकला, जिससे माँ हैरान रह गई. इस मामले में अब माँ ने पीड़िता के साथ अज्ञात युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इस मामले में कोतवाली चरखारी के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी नेत्रहीन है और उसके पिता की मौत के बाद उसकी मां मेहनत मजदूरी का काम करती है जबकि चार भाई दिल्ली में रहकर मजदूरी करते है. वहीं बीते चार माह पूर्व जब मां मजदूरी करने चली गई तभी दबंग ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया और दोनों आंखों से दिखाई न देने के चलते युवक कौन और कहां का निवासी है यह किशोरी नही समझ सकी और वह चिल्लाती रही.

वहीं उसके बाद आरोपी ने उसे धमकी दी जिसके कारण पीड़िता ने किसी को कुछ नही बताया. इस मामले में उसके कुछ समय बाद पेट में तेज दर्द होने पर बीते सोमवार को नेत्रहीन किशोरी ने मां को बताया जिसके बाद मां उसे जिला अस्पताल लाई. वहां अल्ट्रासाउंड व जांच होने पर डाक्टरों ने किशोरी के पेट में चार माह का गर्भ होने की पुष्टि की. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है.

गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था शौहर, महिला ने किया इंकार तो दे दिया तीन तलाक़

अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

रेप कर फोड़ दी किशोरी की दोनों आँखें, आरोपी हुआ अरेस्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -