रेप कर फोड़ दी किशोरी की दोनों आँखें, आरोपी हुआ अरेस्ट

आजकल बढ़ने वाले अपराध के मामले कम ही नहीं हो रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह जालौन का है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में रविवार को एक नाबालिग किशोरी का शव झाड़ियों में पड़ा मिला है. इस मामले में शव के मिलने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. वहीं इस मामले में मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. अब पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि नाबालिग की दोनों आंखें फोड़ कर नृशंसता से उसकी हत्या कर दी गई और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं मिला है जिसके कारण रेप होने की भी आशंका है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि घटना आटा थाना क्षेत्र की है जहाँ 15 वर्षीय किशोरी शनिवार रात शौच के लिए गई थी, इसके बाद काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की. इस मामले में नाबालिग के न मिलने पर परिजनों ने आटा थाना में भी सूचना दी और रात में पुलिस ने भी तलाश किया, लेकिन किशोरी का पता नहीं चला. इस मामले में बीते रविवार की सुबह गांव से दूर झाड़ि‍यों में किशोरी का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया और उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और चाकू से आंखें फोड़ दी गई थीं.

इस मामले में हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ वहां आ गई. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी के ही दुपट्टे से गला घोटकर हत्या की गई और चाकू से आंखें गोद दी गईं और इस घटना का जिम्मेदार लड़की का पड़ोसी है जिसे हिरासत में लिया जा चुका है.

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

झारखंड में पति ने डाक के जरिए भेजा तलाकनामा, पीड़िता ने प्रशासन से माँगा इन्साफ

हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -