गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता था शौहर, महिला ने किया इंकार तो दे दिया तीन तलाक़

मेरठ: तीन तलाक को लेकर केंद्र सरकार द्वारा कानून बनाए जाने के बाद भी रोजाना तीन तलाक़ के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के सामने आया है। यहाँ पीड़िता का आरोप है कि उसका पति और ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते थे। इतना ही नहीं उस पर गैर मर्दों के साथ यौन संबंध बनाने के लिए भी दबाव डालते थे।

पीड़िता ने कहा कि जब उसने इसके लिए इनकार किया तो, आरोपियों ने उसे घर से निकाल दिया। आरोप है इसके बाद शौहर ने मायके में आकर पीड़िता को तीन तलाक दे दिया। परिवार वालों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने आरोपी शौहर और ससुराल वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। महिला के अनुसार, उसका निकाह 2012 में मोदी नगर के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था। महिला का इल्जाम है कि दहेज की मांग को लेकर पति और ससुराल वाले अक्सर उसे प्रताड़ित करते थे। इस मारपीट के दौरान एक बार पीड़िता का सिर फट गया था और उसे गंभीर चोट आई थीं।

महिला का आरोप है कि पति और ससुराल वाले उस पर अन्य लोगों के साथ सोने के लिए भी दबाव डालते थे। विरोध करने पर कुछ दिन पहले ससुराल वालों ने मारपीट करते हुए महिला को घर से बाहर कर दिया था। आरोप है कि इसके बाद महिला अपने मायके चली गई, तो पति ने उसे मायके में आकर उसे तीन तलाक दे दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली में 91 वर्षीय वृद्ध का किडनैप, घर के ही फ्रिज में डालकर ले गए किडनैपर

अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

शौच के लिए गई लड़की को मिले 5 लड़के, मुँह दबाकर ले गए और...

Most Popular

- Sponsored Advert -