अपने बिस्तर पर पत्नी संग पड़ोसी को देख आग बबूला हो गया पति लेकिन फिर...

अपराध के मामले इन दिनों सभी के लिए सनसनी बन रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में रिश्तों की डोर कमजोर हो गई और फिर कुछ ऐसा हुआ कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. वैसे तो आए दिन हमारे सामने ऐसी खबरे आती रहती है जो मानवता का शर्मसार करने वाली होती है इसी के साथ रिश्तों को भी शर्मसार करती हैं. वहीं आज के समय में भी दुनिया के हर देश में शादी को सबसे अहम माना जाता है और शादी को एक पवित्र बंधन कहा जाता है लेकिन कई बार इस बंधन में ऐसा हो जाता है कि मामला हत्या तक पहुंच जाता है.

एक मामले जो हाल ही में सामने आया है वह लखनऊ से सामने आया है. जी हाँ, वहीं इसमें हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर एक महिला के अवैध संबंध पड़ोसी युवक के साथ कायम हो गए थे और इस बात का पता पति को लग चुका था. एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि पत्नी को मौका मिल गया और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन रंगे हाथ पकड़ने के लिए पति घर से बाहर चला गया और उसके बाद उसने बाहर से देखा की पड़ोस में रहने वाला एक शख्स उसके घर गया और वह उसकी पत्नी के साथ उसके बेडरूम में संबंध बनाने लगा. पति के पास घर की चाभी थी वह अंदर गया और उसने सब देख लिया. उस दौरान प्रेमी और पत्नी दोनों हैरान रह गए और फिर लड़ाई होने लगी. वहीं उसी दौरान प्रेमी और पत्नी ने मिलकर पति को मौत के घात उतार दिया.

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

एक ही मोहल्ले के 10 लड़कों की दुल्हन बनने वाली थी लड़की, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश

जेल से सजा काटकर आए युवक ने काट दिया 80 साल के बूढ़े बाप का गला

Most Popular

- Sponsored Advert -