स्टील प्लांट में हुआ विस्फोट, दो मजदूरों की मौके पर मौत

Jan 09 2019 04:24 PM
स्टील प्लांट में हुआ विस्फोट, दो मजदूरों की मौके पर मौत

सिडकुल : शहर के भाबर स्थित जशोधरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में मंगलवार शाम एक स्टील प्लांट में हुए विस्फोट में दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में तीन श्रमिक घायल हो गए। हादसे के बाद इंडस्ट्रियल एरिया में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही कोटद्वार से वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। 

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी

यह था मामला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी मृतक श्रमिकों में एक बिहार का और दूसरा उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद का निवासी था। फैक्ट्री प्रबंधन की ओर से तीनों घायलों को नजीबाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भेजा गया है। वरिष्ठ अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। एसडीएम ने बताया कि जशोधरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित स्टील प्लांट पीएल स्टील प्राइवेट लिमिटेड में यह विस्फोट हुआ। 

सोने चांदी के गहनों को चमकाएगी बीयर, जानिए तरीका

आए दिन होती है घटना 

घटना की जानकारी मिलते ही  पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। विस्फोट के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है। एसडीएम ने कहा कि विस्फोट गैस कटर से एक बाक्स की कटिंग के दौरान हुआ बताया जा रहा है। घटना मंगलवार शाम साढ़े चार बजे की है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।श्रमिकों ने पूछताछ में बताया कि जशोधरपुर के स्टील प्लांटों में मानकों के अनुसार काम न होने के कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं श्रमिकों के साथ होती रहती हैं।

ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी आपके लुक को बना सकती हैं और भी खास

ठाणे में विचित्र जानवर के साथ दो लोग हिरासत में

मस्जिद की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय