मस्जिद की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय
मस्जिद की तस्वीरें शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मौनी रॉय
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे यानी टीवी शोज में काम करने के बाद पॉपुलर हुईं नागिन मौनी रॉय इन दिनों बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, वह बीते दिनों ही संयुक्त अरब अमीरात गई हुई थीं और इसकी पुष्टि मौनी रॉय ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये की थी. उन्होंने बीते दिनों ही अबू धाबी से कुछ खूबसूरत मस्जिद की तस्वीरें शेयर की थी और उसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे थे लेकिन उसी के कारण वह ट्रोल हो गईं है. जी हाँ, उनके कई फैंस उनकी इस बात से नाराज हैं. हाल ही में एक यूजर ने उन तस्वीरों पर लिखा है, ''कभी मंदिर की तस्वीरें भी शेयर कर दिया करो.''

इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है, 'धीरे धीरे मुस्लिम होती जा रही हो'' आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय ने मस्जिद की बेहद खूबसूरत तस्वीरे शेयर की थी और इन्ही के कारण वह अब तक ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि, ''कभी मंदिर भी चले जाया करो फिर कुछ अच्छा लगेगा.'' मौनी रॉय ने जैसे ही यह तस्वीरें आने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की ठीक कुछ शेम बाद लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी थीऔर वह अभी तक इन फोटोज के लिए ट्रोल हो रहीं हैं.

मौनी रॉय सोशल नेटवर्क पर काफी एक्टिव रहती है और इनके चाहने वालो के कोई कमी नही है. आप सभी जानते ही होंगे कि मौनी रॉय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.6M फॉलोवर्स मौजूद हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फिलहाल मौनी इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में छाईं हुईं हैं.

आपको पानी-पानी कर देगा 'नजर' फेम पिया और अंश का ये रोमांस

इस मशहूर एक्ट्रेस ने सोनू निगम के सामने ही उतार दिया अपना गाउन, वीडियो ने उड़ाए सबके होश

जेनिफर विनेगट को धोखा देकर इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शहबान अजिम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -