26 जनवरी से पहले असम में ब्लास्ट, कई दुकानें तबाह

Jan 21 2020 02:01 PM
26 जनवरी से पहले असम में ब्लास्ट, कई दुकानें तबाह

गुवाहाटी: देश में इन दिनों गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारियां चल रही हैं और सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है। इस सबके बीच असम के चराईदेव जिले में एक धमाके से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सोमवार रात को हुए इस धमाके में कोई हताहत तो नहीं हुआ, किन्तु कुछ दुकानें पूरी तरह से तबाह हो गईं। ऊपरी असम के चराईदेव जिले के सोनारी क्षेत्र में सोमवार रात को लगभग 11 बजे ब्लास्ट हुए। इस धमाके की वजह से कई दुकानों को क्षति पहुंची है।

देर रात को हुए ब्लास्ट के बाद इलाके के बड़े पुलिस अफसर, आर्मी अफसर मौके पर पहुंचे और पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया। चराईदेव जिले के SP आनंद मिश्रा का इस धमाके पर कहना है कि पुलिस की तरफ से धमाके वाली जगह से सैंपल ले लिए गए हैं और इन्हें जांच के लिए पहुंचा दिया है। एसपी आनंद मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, ‘ब्लास्ट की खबर मिलते ही पुलिस और सेना के अफसर मौके पर गए थे। यहां पर आर्मी डॉग स्क्वायड ने जांच आरंभ कर दी है। कुछ सैंपल को एकत्रित किया गया है, जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में लागू किए गए CAA के खिलाफ सबसे अधिक विरोध असम में ही हुआ था। असम में कई हिस्सों में प्रदर्शनकारियों ने हिंसा की थी और रेलवे स्टेशन से लेकर गाड़ियों तक को आग में झोंक दिया था। बीते काफी समय से असम में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा किया गया है।

IMF से आई बुरी खबर, देश की GDP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD