पांच दिनों में सिर्फ इतने पर सिमट गई ‘ब्लैकमेल’
पांच दिनों में सिर्फ इतने पर सिमट गई ‘ब्लैकमेल’
Share:

पूरे देश भर में 1550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इरफ़ान खान और कीर्ति कुल्हारी अभिनीत फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को लेकर खबर आ रही है कि इन दिनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही है. खबरों की माने तो इस फिल्म ने पांच दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 14.42 करोड़ की कमाई की है. हाल ही में मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 2.81 करोड़, शनिवार को 3.85 करोड़, रविवार को 4.56 करोड़, सोमवार को 1.68 करोड़ और मंगलवार को 1.52 करोड़ की कमाई की. कुल मिलाकर अभी तक ये फिल्म 14.41 करोड़ कमा चुकी है.

बात करें फिल्म की कहानी की तो इसमें इरफ़ान खान और कीर्ति कुल्हारी के शादीशुदा रिश्तें के बीच एक्स्ट्रा मेरिटियल अफेयर में अरूणोदय सिंह की एंट्री होती है, बस यही से शुरू होती है ब्लैकमेल की असली कहानी. कॉमेडी ड्रामा 'ब्लैकमेल' में इरफ़ान खान और कीर्ति कुल्हारी के साथ दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे मुख्य भूमिका में हैं.

इरफान के बेहतरीन अभिनय से तो आप सभी भली भांति परिचित है इस फिल्म में एक सेल्समैन और पति की भूमिका में जबरदस्त रोल प्ले किया है. उनकी ब्लैकमेल की प्लानिंग, एक्शन सीन्स को देखकर हंसी आती है. वहीं अरुणोदय सिंह काफी गुस्‍सैल रोल में दिखे हैं जो कि जबरदस्त उन पर फिट होता है, बीच-बीच में दिव्या भी एंटरटेन करती हैं. वहीं कीर्ति ने भी अपना रोल अच्‍छे से निभाया है. इरफान की इस फिल्म को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' की वजह से भी नुकसान हुआ है जो इन दिनों धमाकेदार कमाई कर रही है. हालाँकि अब देखना यह है कि ब्लेकमैल आगे और कितना कमा पाती है.

ये भी पढ़े

सलमान को टक्कर दे रही हैं इरफ़ान की 'हिंदी मीडियम'

आमिर खान की शुक्रगुजार है ये सिंगर

सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया

कमाई के मामले में फिल्म 'ब्लैक पैंथर ने 'टाइटैनिक' को पीछे छोड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -