सलमान को टक्कर दे रही हैं इरफ़ान की 'हिंदी मीडियम'
सलमान को टक्कर दे रही हैं इरफ़ान की 'हिंदी मीडियम'
Share:

पिछले दिनों चीन के बॉक्स ऑफिस पर अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' धमाल कर रही हैं थी. आमिर खान की इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. इसके बाद सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भजरंगी भाईजान' ने जमकर कमाई की थी. अब इन दिनों अभिनेता इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाये बैठी हुई हैं.

बता दें, फिल्म ने चीन में अब तक 160 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली हैं जिसके चलते ट्रेड पंडितों का मानना है कि हिंदी मीडियम चीन में सलमान खान की बजरंगी भाईजान को भी पीछे छोड़ सकती है.

साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को चाइना के बॉक्स ऑफिस के करीब चार हज़ार स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया. फिल्म में इरफान खान की हीरोइन पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर हैं. फिल्म की कहानी में दोनों अपनी छोटी बेटी की बेहतर पढ़ाई और भविष्य के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते नजर आए आ रहे हैं. गौरतलब हैं कि इससे पहले चीन के बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' और सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' जबरदस्त कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़े

कमाई के मामले में फिल्म 'ब्लैक पैंथर ने 'टाइटैनिक' को पीछे छोड़ा

सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया

CWG2018: मनीष कौशिक ने भारत को क्वॉटर फाइनल में पहुँचाया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -