हॉलीवुड की फिल्म ब्लैक विडो चाइना में इस नाम से होगी रिलीज़
हॉलीवुड की फिल्म ब्लैक विडो चाइना में इस नाम से होगी रिलीज़
Share:

अमेरिकी फिल्म उद्योग राहत की सांस ले रहा है कि 'ब्लैक विडो' महामारी के बाद के युग की सबसे अधिक कमाई करने वाली घरेलू शुरुआत बनने की ओर अग्रसर है, जो अमेरिका की फिल्म में वापसी का प्रतीक है। स्कारलेट जोहानसन-स्टारर ने पिछले महीने "F9" को पछाड़ते हुए अपने उत्तरी अमेरिकी शुरुआती सप्ताहांत में लगभग $ 80 मिलियन की कमाई करने का अनुमान लगाया है। इसका प्रीमियर 46 विदेशी बाजारों में भी होगा, जिससे 50 मिलियन डॉलर की उम्मीद की जा सकती है।

"ब्लैक विडो" की तस्वीर दुनिया के सबसे बड़े फिल्म बाजार में गुलाबी से बहुत दूर है, जहां राजनीति एक बार फिर लाभ को कम करने के लिए साबित हो रही है, और पाइरेसी चीनी तटों तक पहुंचने से पहले बॉक्स ऑफिस की बाधाओं को नष्ट कर सकती है। हालांकि चीन के सेंसरशिप अधिकारियों ने मार्च में रिलीज के लिए "ब्लैक विडो" को मंजूरी दे दी, मार्वल ने अभी तक प्रमुख क्षेत्र के लिए रिलीज की तारीख का कोई संकेत नहीं दिया है। (हांगकांग, इस बीच, वास्तव में 7 जुलाई को इसे जारी करने वाले दुनिया के पहले क्षेत्रों में से एक था, इसके एशिया समय क्षेत्र के लिए धन्यवाद।)

चीन की देरी से रिलीज से परेशानी हो सकती है। डिज़नी प्लस चीन में काम नहीं करता है। जब स्ट्रीमिंग सेवा ने शुक्रवार को अन्य क्षेत्रों में $30 शुल्क के लिए फिल्म को ऑनलाइन जारी किया, तो इसने फिल्म का एक आसानी से पायरेटेड, हाई-डेफिनिशन संस्करण जारी किया जो कुछ ही घंटों में चीनी उपभोक्ताओं तक पहुंच गया।

जाह्नवी कपूर की हरकत ने किया फैंस को दुखी, वायरल हुआ ये वीडियो

4-6 हफ़्तों में कोवैक्सीन को मिल सकती है WHO की मंजूरी, डाटा की समीक्षा जारी

केरल के दो जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -