गुजरात में बीजेपी का शपथ ग्रहण के बहाने शक्ति प्रदर्शन आज
गुजरात में बीजेपी का शपथ ग्रहण के बहाने शक्ति प्रदर्शन आज
Share:

गुजरात में चौथी बार बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. इस सरकार में एक बार फिर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेने जा रहे हैं. उनके इस शपथ ग्रहण समारोह का बड़े जोरो-शोरो के साथ आयोजन किया जा रहा है. इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा बीजेपी और NDA शासित 18 राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे. ये पहला मौका होगा जब किसी शपथ ग्रहण समारोह में इतनी संख्या में मुख्यमंत्रियों की उपस्थिति होगी. वहीँ इसके अलावा केंद्र के 30 मंत्री भी इस मौके पर मौजूदगी दर्ज करवाएंगे. जो अपने आप में बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन है.

आपको बता दें कि गुजरात की नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह गांधीनगर के सचिवालय पर होगा, जहां गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में विजय रूपाणी तो उपमुख्यमंत्री के तौर पर फिर नितिन पटेल शपथ लेंगे. रूपाणी को मुख्यमंत्री पद की शपथ गुजरात के राज्यपाल ओपी कोहली दिलाएंगे.

एक तरह की इस शपथ ग्रहण के जरिये बीजेपी अपनी ताकत दिखाने जा रही है. गुजरात में पहली बार इतने बड़े स्तर पर होने जा रहे कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अमित शाह अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. 

पीएम मोदी ने अटल जी के जन्मदिन पर किया ट्वीट

भाजपा के प्रदर्शन से अमित शाह प्रसन्न

भाजपा ने पूर्ण किया कांग्रेस मुक्त हिमाचल का संकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -