गुजरात चुनाव में भाजपा को झटका, MLA केसरी सिंह सोलंकी ने थामा AAP का दामन

गुजरात चुनाव में भाजपा को झटका, MLA केसरी सिंह सोलंकी ने थामा AAP का दामन
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा को लेकर टिकट नहीं मिलने से खफा नेताओं के पार्टी बदलने का भी सिलसिला भी शुरू हो चुका है। इसी क्रम में गुजरात के खेड़ा जिले में मातर विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा MLA केसरी सिंह सोलंकी (Kesarisinh Solanki) को भाजपा ने टिकट नहीं दिया, तो उन्होंने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन कर ली।

गुजरात में AAP प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने OBC नेता केसरी सिंह सोलंकी का पार्टी में स्वागत किया और एक ट्विटर पोस्ट में इसका ऐलान किया है। हालांकि, AAP ने मातर सीट से महिपत सिंह चौहान को टिकट दिया है। बता दें कि, केसरी सिंह सोलंकी गुजरात की मातर से भाजपा के MLA हैं। वह दो बार भाजपा के टिकट पर निर्वाचित होकर विधानसभा पहुंचे हैं। केसरी सिंह सोलंकी ने 2017 का विधानसभा चुनाव मातर से भाजपा प्रत्याशी के रूप में लड़ा था।

उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी, संजय पटेल के विरुद्ध 2,406 वोटों के अंतर से सीट जीती थी। सिंह अक्सर अपने कामों को लेकर विवादों में बने रहते हैं। बता दें कि, पुलिस ने 2021 में केसरी सिंह को पावागढ़ में शराब पार्टी और जुआ खेलते हुए पकड़ा था। इस मामले में अदालत ने उन्हें दो वर्षों की सजा भी सुनाई थी। साथ ही उन पर 4 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था।

जीवन उमंग बालिका छात्रावास में भेंट की राशि

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल की मौजूदगी में हुआ कालिदास समारोह का समापन

सुप्रीम कोर्ट से AAP ने वापस ली अपनी याचिका, MCD चुनाव को लेकर की थी यह मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -