इंदौर में आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता, 7 व्यक्ति हुए लहूलुहान
इंदौर में आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता, 7 व्यक्ति हुए लहूलुहान
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में नगर निगम चुनावों के लिए मतदान आरम्भ होने से कुछ घंटों पहले, भारतीय जनता पार्टी (BJP) एवं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक भिड़ंत में 7 व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस के एक अफसर ने बुधवार को यह खबर दी। हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी सतीश पटेल ने कहा,''पहले से चल रही चुनावी तनातनी को लेकर वॉर्ड क्रमांक 20 के खातीपुरा इलाके में मंगलवार को देर रात कांग्रेस कार्यकर्ताओं का समूह खातीपुरा इलाके के बीजेपी दफ्तर पहुंचा जहां दोनों पक्ष भिड़ गए। इसमें दोनों पक्षों के कुल 7 व्यक्ति चोटिल हो गए।''

वही इस मामले का CCTV फुटेज भी सामने आया है जिसमें नगर निगम चुनावों के तहत बुधवार को हुए मतदान से पहले, बीजेपी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता एक-दूसरे पर लाठी-डंडों एवं कुर्सियों से हमला करते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच, एक और वीडियो सामने आया है जिसमें चिकित्सालय में अपने लहू-लुहान हाथ का उपचार करा रहा एक कांग्रेस कार्यकर्ता इल्जाम लगा रहा है कि बीजेपी के समर्थक स्थानीय गुंडों ने उसे हीरा नगर थाने के भीतर पुलिस स्टाफ के सामने चाकू मारा तथा गुंडों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हाथ काटने की धमकी भी दी।

बहरहाल, थाना प्रभारी पटेल ने इस इल्जाम को सिरे से खारिज करते हुए कहा, ''कांग्रेस कार्यकर्ता को थाने के अंदर चाकू की चोट लगने की बात एकदम फर्जी है। थाने से बाहर के विवाद के चलते उसे कांच लगने से चोट आई है। कांच भी उसे स्वयं की गलती से लगा एवं उस पर किसी शख्स ने हमला नहीं किया था।'' पटेल के अनुसार, बीजेपी दफ्तर में विवाद के पश्चात् दोनों पक्षों के कार्यकर्ता हीरा नगर पुलिस थाने पहुंचे थे तथा उनके बीच ''कहा-सुनी'' हुई थी। थाना प्रभारी ने कहा कि बीजेपी एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच के विवाद को लेकर संबद्ध कानूनी प्रावधानों में प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा विस्तृत तहकीकात जारी है।  

दूसरी बार शादी करने जा रहे भगवंत मान, कल चंडीगढ़ में इनके साथ लेंगे सात फेरे

मेरठ, बागपत के बाद अब बिजनौर से 'थूक वाली रोटी' का वीडियो वायरल, आरोपी अरबाज़ गिरफ्तार

पंजाब में फ्री 600 यूनिट बिजली का ऐलान, 1 भी यूनिट ऊपर हुआ तो भरना होगा पूरा बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -