तालाब से बरामद हुई भाजपा कार्यकर्ता की लाश, 24 घंटे के अंदर बंगाल में दूसरी हत्या
तालाब से बरामद हुई भाजपा कार्यकर्ता की लाश, 24 घंटे के अंदर बंगाल में दूसरी हत्या
Share:

बर्धमान: पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले में रविवार को एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता अपने घर के समीप मृत पाया गया. इस घटना के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सत्ताधारी TMC के कार्यकर्ताओं पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने सुखदेब प्रामाणिक की राजनीतिक संबद्धता की पुष्टि नहीं की है, किन्तु उनके परिवार और भाजपा ने कहा है कि वह पार्टी से जुड़े हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि उनका शव पुरबस्थली क्षेत्र के एक तालाब से बरामद हुआ है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिवार वालों ने दावा किया है कि भाजपा के सक्रिय युवा कार्यकर्ता प्रामाणिक दो दिन पहले भगवा पार्टी की रैली में हिस्सा लेने के बाद लापता हो गए थे. भाजपा ने ऐलान किया है कि वह सोमवार को पुरबस्थली इलाके में सड़कों पर उतरकर 'उसके हत्यारों को तत्काल सजा' देने की मांग करेगी. हालांकि, TMC के स्थानीय नेताओं ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह अगले साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले 'हर अप्राकृतिक मौत का राजनीतिकरण' करने का प्रयास कर रही है .

प्रामाणिक की मौत उत्तर 24 परगना में हुए हमले में भाजपा के एक और कार्यकर्ता सैकत भवाल की हत्या के एक दिन बाद हुई है. भाजपा ने हलीशहर में भवाल की मौत के लिए 'TMC के समर्थन वाले गुंडों' को दोषी बताया है, किन्तु टीएमसी ने आरोप को ख़ारिज कर दिया है. TMC नेता और राज्य मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि हम हत्या की राजनीति में यकीन नहीं करते.

सरपंच के पति सहित पांच लोगों ने किया महिला संग सामूहिक दुष्कर्म

फेरे लेकर घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन पर बदमाशों ने दागी गोली, मचा हड़कंप

प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप, माँ और बेटे की निर्मम हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -