प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप, माँ और बेटे की निर्मम हत्या
प्रयागराज में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप, माँ और बेटे की निर्मम हत्या
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में महिला और उसके बेटे की बेरहमी से हत्या का मामला प्रकाश में आया है. मां-बेटे की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. बताया जा रहा है कि दोनों का क़त्ल किसी धारदात हथियार से किया गया है. दोहरे हत्याकांड की ये सनसनीखेज वारदात शहर से लगभग 35 किलोमीटर दूर सोरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरांय दीना गांव से सामने आई है.

मृतका का नाम धर्मा देवी (52) है. धर्मा देवी अपने दो बेटों सुरेंद्र और छोटू के साथ सरांय दीना गांव में रहती थीं. छोटू इन दिनों अपने किसी संबंधी के यहां गया था. वहीं, बड़ा बेटा सुरेंद्र (22) मां के साथ ही सो रहा था. सुबह जब देर तक दोनों बाहर नहीं निकले तो गांव के लोग देखने गए. मां-बेटे की खून से लथपथ शव देखकर गांववालों के होश फाख्ता हो गए. इलाके के लोगों ने कुछ देर तक हंगामा करते हुए लाशों को उठाने नहीं दिया. अधिकारियों ने बाद में समझा-बुझाकर लोगों को शांत किया.

दोनों के क़त्ल का कारण पता नहीं चल सका है. आशंका जताई जा रही है कि मां-बेटे का कत्ल संपत्ति विवाद में किया गया है. पुलिस ने संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने जल्द ही अभियुक्तों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी के दावे किए हैं.

वॉल्वो बस में छिपाकर लाया जा रहा था 4 कुंतल गांजा, पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा

एक और आपसी रंजिश बनी मौत का कारण, अपराधी ने युवक को ट्रैक्टर से कुचला

आपसी रंजिश का शिकार हुआ ईट व्यापारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -