गाय ले जा रहे बीजेपी कार्यकर्ता की गोरक्षकों ने की हत्या
गाय ले जा रहे बीजेपी कार्यकर्ता की गोरक्षकों ने की हत्या
Share:

उडुपी : कर्नाटक में बुधवार की रात हेबरी के नजदीक विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं ने भाजपा के एक कार्यकर्ता का रास्ता रोककर की हत्या कर दी और एक अन्य व्यक्ति को जख्मी कर दिया.

इस बारे में उडुपी के जिला पुलिस अधीक्षक के. टी. बालाकृष्णन ने कहा कि प्रवीण पुजारी (28) और अक्षय देवडिगा (20) को विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने घेरकर धारदार हथियारों से हमला किया क्योंकि वे एक गाड़ी में तीन गाय लेकर जा रहे थे.उन्होंने कहा कि पुजारी की तुरंत मौत हो गई जबकि देवडिगा को ब्रह्मवार अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और दूसरे लोगों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.बता दें कि उडुपी और दक्षिण कन्नड़ के तटीय जिलों में पिछले कुछ वर्षों से गोरक्षा के ऐसे मामले चल रहे हैं.

इस घटना को संयोग कहें या कुछ और कि जब कुछ दिन पहले ही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सभी राज्यों से कहा है कि वे गोरक्षा के नाम पर कानून अपने हाथ में लेने वालों पर सख्त कार्रवाई करें.इसके कुछ दिन पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि 80 फीसदी गोरक्षक गोरखधंधे में लिप्त हैं और उन्हें इनकी करतूतें देखकर गुस्सा आता है.

उधर, कर्नाटक के गृहमंत्री जी परमेश्वरा ने कहा है कि प्रथम दृष्टया ये मामला गायों के व्यवसाय को लेकर विवाद से जुड़ा लगता है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है , जो भी कारण होगा सामने आ जाएगा.

JNU के बाद अब बेंगलुरू में लगे देश विरोधी नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -