गोवा जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत, तीनों सीटों पर बुरी तरह हारी कांग्रेस
गोवा जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत, तीनों सीटों पर बुरी तरह हारी कांग्रेस
Share:

पणजी: भाजपा ने गोवा जिला पंचायत चुनाव में बाजी मारते हुए 2 सीटों पर जीत दर्ज की है, जबकि एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है. भाजपा प्रत्याशियों परेश नाइक और संदीप बंदोदकर ने दवोर्लिम और रिस मगोस क्षेत्र से जीत दर्ज की है, जबकि कोर्टालिम की तीसरी सीट निर्दलीय मर्सियाना वाज़ के खाते में गई. वहीं इन तीनों सीटों पर कांग्रेस का प्रदर्शन काफी खराब रहा. जिला पंचायत उपचुनाव के परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिए गए.

रिस मगोस में भाजपा समर्थित प्रत्याशी संदीप बंदोदकर ने 5345 वोट (65.87 फीसदी) वोट प्राप्त किए. दो निर्दलीय प्रत्याशी दूसरे और तीसरे नंबर पर रहे, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी प्रगति पेडनेकर सिर्फ 509 मतों के साथ अंतिम स्थान पर रहीं. बता दें कि दवोर्लिम सीट से सात प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे, भाजपा के परेशनाइक ने 4080 वोट (40.42 फीसदी) प्राप्त किए, AAP समर्थित सिद्धेश भगत 3374 के साथ दूसरे नंबर पर रहे, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी लियोनसियो जर्वसियो फर्नांडीस 1089 वोटों के साथ तीसरे पायदान पर रहे.

कोर्टालिम सीट पर कॉर्टालिम MLA एंटोन वाज़ की पत्नी मर्सियाना मेंडेस वाज़ ने 4453 वोटों (58 फीसदी) के साथ जीत दर्ज की, निर्दलीय लेस्ली गामा 1511 मतों के साथ दूसरे नंबर पर रहे, जबकि कांग्रेस प्रत्याशी वैलेंट बारबोसा 1360 मतों (17 फीसदी) के साथ तीसरे पायदान पर रहे.

CBI पूछताछ के अगले दिन गुजरात में भाजपा पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया

'आतंकवाद, भ्रष्टाचार, ड्रग्स पूरी दुनिया के लिए बड़ा ख़तरा..', इंटरपोल महासभा में बोले पीएम मोदी

देपालपुर-पीथमपुर सहित कई शहरों को मिली निवेश की मंजूरी, धरमपुरी और कसरावद में लगेगी कपड़ा बनाने की इकाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -