CBI पूछताछ के अगले दिन गुजरात में भाजपा पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया
CBI पूछताछ के अगले दिन गुजरात में भाजपा पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज चुनाव प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे हैं। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा दिल्ली शराब घोटाले को लेकर की गई पूछताछ के अगले ही दिन गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया ने गुजरात सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रेस वालों से बात करते हुए स्कूलों की स्थिति पर राज्य की भाजपा सरकार को घेरा तो साथ ही CBI की पूछताछ को लेकर भी तंज कसा।

डिप्टी सीएम ने कहा कि CBI ने उनपर आम आदमी पार्टी (AAP) छोड़ने के लिए दबाव बनाया। सिसोदिया ने कहा कि इतने सारे अधिकारी थे, मैं किसी का नाम नहीं जानता। इन अधिकारियों ने मुझसे यही कहा कि आप किस चीज में पड़े हुए हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं स्कूल को शानदार बनाना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भगत सिंह को देश की आजादी के लिए लड़ने में आनंद आता था, उसी प्रकार मुझे स्कूल बनाने और बच्चों की शिक्षा को लेकर काम करने में आनंद आता है।

सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में स्कूल की हालत बेहद खराब है। मैं यहां कई अभिभावकों से मिला। उनसे जो बात हुई, उसके अनुसार, यहां स्कूलों की हालत सुधारने पर काम किए जाने की आवश्यकता है। मनीष सिसोदिया ने कहा है कि यहां स्कूल अपनी मर्जी से फीस बढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकारी स्कूल हैं उनकी हालत बहुत खराब है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने साथ दिया, तो वहां के स्कूल सुधर गए। उन्होंने कहा कि मैं यहाँ यही कहने आया हूं कि अरविंद केजरीवाल को मौका दें तो गुजरात के स्कूल भी अच्छे हो जाएंगे।

'आतंकवाद, भ्रष्टाचार, ड्रग्स पूरी दुनिया के लिए बड़ा ख़तरा..', इंटरपोल महासभा में बोले पीएम मोदी

देपालपुर-पीथमपुर सहित कई शहरों को मिली निवेश की मंजूरी, धरमपुरी और कसरावद में लगेगी कपड़ा बनाने की इकाई

अमेठी की 10 हज़ार महिलाओं को स्मृति ईरानी ने भेजा दिवाली गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -