गोवा सीएमओ ने जारी किया बयान, कहा सीएम पर्रिकर की हालत स्थिर

गोवा सीएमओ ने जारी किया बयान, कहा सीएम पर्रिकर की हालत स्थिर

पणजी: काफी समय से बीमार चल रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत स्थिर है। मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों को नकारते हुए सीएमओ ने कहा है कि मीडिया में कुछ रिपोर्टों के संबंध में, यह साफ़ किया जाता है कि सीएम मनोहर पर्रिकर की हालत स्थिर है। पार्टी के एक पूर्व MLA आज सीएम पर्रिकर से मिलने के लिए पहुंचे थे और उन्होंने बताया है कि सीएम पर्रिकर की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा है कि सीएम पर्रिकर का नियमित मेडिकल चेकअप किया जा रहा है।

देहरादून पहुंचे राहुल गांधी, मनीष खंडूड़ी को किया कांग्रेस में शामिल

उल्लेखनीय है कि काफी समय से गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके बाद भी पर्रिकर बतौर सीएम अपनी जिम्मेदारियों का वहन कर रहे हैं। गत सप्ताह, गोवा सरकार में कैबिनेट मंत्री विजय सरदेसाई ने पर्रिकर की बीमारी के बारे में जानकारी दी थी   कि वे कैंसर की एडवांस स्टेज से जूझ रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी वे राज्य के लोगों के हित के लिए काम कर रहे हैं।

टिकिट वितरण को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कही ऐसी बात

सरदेसाई ने कहा था कि कैंसर ऐसी बीमारी है जो ना केवल लोगों के सपने को मारती है बल्कि पूरे परिवार के सपने समाप्त कर देती है। उन्होंने कहा था कि, 'कैंसर जागरुकता के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में मैंने सीएम पर्रिकर का उदाहरण दिया था कि कैसे कैंसर ना केवल एक व्यक्ति, एक परिवार बल्कि पूरे राज्य के सपने को समाप्त कर देता है। हमने भाजपा के साथ गठबंधन राजनीतिक कारणों से किया था किन्तु हमने कभी इसकी कल्पना नहीं की थी कि उन्हें कैंसर हो जाएगा।'

खबरें और भी:- 

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक का असली रूप उजागर, रेल मंत्री ने दिया विवादित बयान

संयुक्त रैलियां कर गठबंधन के लिए वोट मांगेंगे मुलायम और मायावती

लोकसभा चुनाव: जेडीएस के महासचिव दानिश अली ने थामा बसपा का हाथ