लोकसभा चुनाव: टिकट कटने के डर से भाजपा सांसद ने छोड़ी पार्टी, सपा ने बनाया उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव: टिकट कटने के डर से भाजपा सांसद ने छोड़ी पार्टी, सपा ने बनाया उम्मीदवार

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही दल बदलने का सिलसिला आरम्भ हो चुका है। उत्तर प्रदेश की प्रयागराज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद श्यामाचरण गुप्ता पार्टी से बगावत कर समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए हैं। सपा में एंट्री के साथ ही श्यामाचरण गुप्ता को बांदा लोकसभा सीट से उम्मीदवार भी घोषित कर दिया गया है। वहीं, उत्तराखंड में पूर्व सीएम और भाजपा सांसद भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। 

देहरादून पहुंचे राहुल गांधी, मनीष खंडूड़ी को किया कांग्रेस में शामिल

बताया जा रहा था कि भाजपा हाईकमान इस बार श्यामाचरण गुप्ता का टिकट काटने की फ़िराक़ में था, इस खतरे को भांपकर पहले ही उन्होंने भाजपा को छोड़कर सपा का दामन थाम लिया। उल्लेखनीय है कि सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बेटे विदुप अग्रहरि ने भाजपा पर पिता के अपमान का आरोप लगाकर टिकट कटने की आशंका व्यक्त की थी। इसके साथ उन्होंने खुद पिता की लोकसभा सीट यानी इलाहाबाद से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। 

टिकिट वितरण को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने कही ऐसी बात

श्यामाचरण को 5 वर्षों तक हर मसलों पर उनकी अपनी पार्टी यानी भारतीय जनता पार्टी से अलग राय के लिए पहचाना जाता रहा है। आपको बता दें कि बांदा सीट में 6 मई को वोटिंग की जाएगी। साल 2014 में यह सीट भाजपा के कब्जे में आई थी। यहां से भाजपा उम्मीदवार भैरो प्रसाद मिश्रा ने जीत दर्ज की थी। 

खबरें और भी:- 

करतारपुर कॉरिडोर पर पाक का असली रूप उजागर, रेल मंत्री ने दिया विवादित बयान

संयुक्त रैलियां कर गठबंधन के लिए वोट मांगेंगे मुलायम और मायावती

लोकसभा चुनाव: जेडीएस के महासचिव दानिश अली ने थामा बसपा का हाथ