भाजपा फिर फहरायगी 2023 का परचम-गृहमंत्री मिश्रा
भाजपा फिर फहरायगी 2023 का परचम-गृहमंत्री मिश्रा
Share:

भोपाल/ब्यूरो।  आज  गृह एवं जेल मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कई बड़े मुद्दों  से चर्चा की गृहमंत्री ने कहा की प्रदेश में कोरोना के 24 घण्टे में 19 नए मामले आये है 16 लोग ठीक हुए 112 एक्टिव मामले है। कोरोना के नए वेरिएंट पर कहा अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। जांच करने को कहा गया है

आगामी पीएम मोदी के कार्यक्रम पर कहा वो वैश्विक नेता है पूरे देश के अंदर ही वो है एक प्रदेश की चर्चा क्यों करना मप्र में 2023 का परचम bjp फहरायगी।छतरपुर में बच्चे को कुएं में लटकाकर मारने पर कहा घटना अच्छी नहीं है बच्चे का नाम अदीब नाम है 308 तहत कायमी की गई है।  जयस के चुनाव लड़ने पर कहा अच्छा है चुनाव लड़ रहे है कोई भी चुनाव लड़ सकता है। 

कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव में 26 वोट कम डलने पर कहा उनका आंतरिक मामला है लेकिन 26 लोगों ने अध्यक्ष के लिए वोट नहीं डाला राष्ट्रपति चुनाव में क्रोस वोटिंग की 28 लोग छोड़कर चले गए कांग्रेस में कुछ ठीक नहीं। महाकाल मंदिर में लड़कियों के वीडियो बनाने पर कहा मामला आया है वीडियो पवित्र स्थानों पर न बनाये पहले से कहा गया है 6 माह पुराना वीडियो है जांच की जा रही है। 

बुराहनपुर  में हमजा नाम के बालक द्वारा थाना में मम्मी की शिकायत करने पर कहा बालक  कल थाना गया था मम्मी चॉकलेट छुपा देती है मैंने उससे बात की है उसे सायकिल और चॉकलेट भिजवा रहा हूं। गोविंद सिंह द्वारा नीमच कलेक्टर पर चुनाव एजेंट के रूप में काम करने के आरोप लगाने पर कहा कांग्रेस का छिंदवाड़ा में सूपड़ा साफ हो गया है। 

बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल

खेलते-खेलते चली गई 10 वर्षीय मासूम की जान, वजह जानकर काँप जाएंगे आप

रक्षा क्षेत्र में भारत की बड़ी छलांग, इन देशों को बेचे जाएंगे 35 हजार करोड़ के हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -