नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताना JDU नेता को पड़ा भारी, नाराज हुए मुख्यमंत्री
नीतीश कुमार को पीएम मैटेरियल बताना JDU नेता को पड़ा भारी, नाराज हुए मुख्यमंत्री
Share:

पटना: बिहार में जीडीयू की पटना में हुई राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग में भले ही जातीय जनगणना कराने समेत कई अन्य मामलों को लेकर प्रस्ताव पास किए गए थे मगर सबसे अधिक चर्चा जेडीयू के नेताओं द्वारा नीतीश को प्रधानमंत्री मैटेरियल बताए जाने वाले बयान की रही। हालांकि, इस बयान को लेकर JDU के नेता अब खुद फंसते दिखाई दे रहे हैं। सीएम नीतीश भी इस बयान को लेकर नाराज बताए जाते हैं। 

JDU के सीनियर नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मैटेरियल बताते हुए यह भी बोला था कि भविष्य में क्या होगा, कोई नहीं जानता। JDU के सीनियर नेता के सी त्यागी ने भी नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री मैटेरियल बताते हुए बयान दिया किन्तु उन्होंने यह भी बोला कि NDA के पीएम नरेंद्र मोदी हैं। इस बयान को लेकर जब NDA में मतभेद की बात सामने आई तब सीएम नीतीश कुमार को भी अपनी सफाई देनी पड़ी।

वही JDU के एक नेता नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर बताते हैं कि इस बयान से नीतीश कुमार खुद खफा हैं। सूत्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जेडीयू जातीय आधार पर जनगणना के मसले पर भारतीय जनता पार्टी पर दबाव बना रही थी, किन्तु प्रधानमंत्री मैटेरियल के पश्चात् जातीय जनगणना का मुद्दा दब गया। वैसे, इस बयान को हवा देने वाले कुशवाहा ने भी इस बयान को लेकर अब चुप्पी बना रखी है। 

दूधिया लाइट से जगमगा उठेंगे बिहार के गांव, जानिए क्या है सरकार की योजना?

तालिबान-सरकार की वार्ता पर बोले ओवैसी- पर्दे से झांक-झांक कर मोहब्बत क्यों कर हो ?

TMC विधायक मुकुल रॉय की तबियत बिगड़ी, कोलकाता के अस्पताल में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -