'दिल्ली के 43 विधायक खरीदने की कोशिश में थी भाजपा..', विधानसभा चुनाव से पहले AAP का बड़ा आरोप
'दिल्ली के 43 विधायक खरीदने की कोशिश में थी भाजपा..', विधानसभा चुनाव से पहले AAP का बड़ा आरोप
Share:

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश और गुजरात में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बार फिर भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली के डिप्टी सीएम और AAP के दिग्गज नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस वार्ता करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर देशभर में MLA खरीदने की साजिश रचने का इल्जाम लगाया है। इसके साथ ही सिसोदिया ने एक आडियो के आधार पर दावा किया है कि भाजपा ने AAP के 43 विधायकों को खरीदने की कोशिश की थी।

उल्लेखनीय है कि यह पहला मामला नहीं है कि जब AAP नेता, भाजपा पर विधायकों खरीदने का आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले भी इसी प्रकार के आरोप सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया सहित कई अन्य नेता लगा चुके हैं। सिसोदिया ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि 27 अक्टूबर को स्वामी रामचंद्र भारती, सिमैया और नंद किशोर 100 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम के साथ पकड़े गए हैं। आरोप है कि ये तीनों तेलंगाना राष्ट्र समिति (Bharat Rashtra Samithi) के चार विधायकों के साथ सौदा कर रहे थे। सिसोदिया ने कहा कि इसका अब एक और आडियो सामने आया है। उस में भी दलाल डील कर रहा है। इस आडियो में वह बताता है कि हम दिल्ली के 43 विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रहे हैं। 

सिसोदिया ने कहा कि, इससे एक बार फिर स्पष्ट हो रहा है कि दिल्ली के विधायकों को खरीदने का प्रयास किया गया था। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले AAP ने इस बारे में पर्दा उठाया था। मनीष सिसोदिया ने मांग की है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) इसकी जांच करे कि आडियो में कहे गए शाह जी और बीएल संतोष जी कौन हैं? यदि ये भाजपा वाले अमित शाह और बीएल संतोष हैं, तो इन्हें अरेस्ट किया जाए और इनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Twitter के नए मालिक एलन मस्क से राहुल गांधी को क्या उम्मीद ? ट्वीट कर बताया

गुजरात चुनाव में दोहराया जाएगा इतिहास- गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

एकता दिवस के रूप में मनाई जाएगी लौहपुरुष सरदार पटेल की जयंती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -