फिर शिवसेना-भाजपा में आई तल्खी
फिर शिवसेना-भाजपा में आई तल्खी
Share:

मुंबई : ठाणे और नासिक महानगरपालिकाओं के चुनाव को लेकर मुंबई में राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। ऐसे में शिवसेना और भाजपा में फिर से तल्खी देखने को मिल रही है। शिवसेना ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा। इस दौरान शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सहायता की है। भाजपा अब शिवसेना को समाप्त करना चाहती है।

विधानसभा चुनाव में देशभर में भारतीय जनता पार्टी की सत्ता शिवसेना को समाप्त करने हेतु महाराष्ट्र में एकत्रित हुई। उद्धव वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव में शिवसेना के पराजित उम्मीदवारों के साथ बैठक ले रहे थे। शिवसेना की बैठक शिवसेना भवन में हुई थी। इस बैठक में शिवसेना के नेता, मंत्री और जिला प्रमुख मौजूद थे। इस बैठक में शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शिवसेना विरोधी विचार बोले जा रहे हैं। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राव साहेब दानवे से मुंबई महानगरपालिका के चुनावों को लेकर सवाल किए गए। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी ने मुंबई महानगर पालिका चुनावों की प्लानिंग प्रारंभ कर दी है। बैठक में यह बात सामने आई है कि  शिवसेना - बीजेपी मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं। ऐसे में कहा गया कि इस बात का सीधा अधिकार नेताओं को होगा। 

शिवसेना ने मराठवाड़ा में नासिक का पानी देने को लेकर अपना विरोध दर्ज किया है। शिवसेना ने किसी का भी नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा कहा गया कि कोई भी विरोध कर ले सरकार अपना कार्य करेगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -