'सोने के टुकड़े के लिए देश को न बेचें..', केरल CM पर भाजपा का तीखा हमला
'सोने के टुकड़े के लिए देश को न बेचें..', केरल CM पर भाजपा का तीखा हमला
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने केरल सोने तस्करी मामले में बुधवार को राज्य की मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM) की अगुवाई वाली वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह मामला केवल पैसे और तस्करी का नहीं बल्कि राष्ट्रीय सुरक्षा का भी है. भाजपा ने LDF से कहा कि सोने के कुछ टुकड़ों के लिए कृपया देश को ना बेचें. सोना तस्करी के इस मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के सीएम पिनराई विजयन पर आरोप लगाने के बाद भाजपा प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा कि सीएम को अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए.

वडक्कन ने कहा है कि, केरल के सीएम पिनरई विजयन को इन आरोपों पर अपनी अंतरात्मा में झांकना चाहिए और पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा इस मामले की हो रही जांच को बाधित करने की भी कई कोशिश की गई थी. वडक्कन ने कहा कि, यह मामला केवल पैसे और तस्करी का नहीं है. यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है. सोने के चंद टुकड़ों के लिए कृपया देश को मत बेचिए. यह कोई सामान्य अपराध नहीं है, यह भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है.

उन्होंने आगे कहा कि मामले से संबंधित लोग एक मौजूदा सीएम और उनके परिवार के सदस्यों का कथित तौर पर नाम ले रहे हैं. भाजपा ने यह आरोप भी लगाया कि इस मामले को छिपाने में कांग्रेस की भी भूमिका रही है.

पैगम्बर विवाद: अल क़ायदा की धमकी पर आया ओवैसी का रिएक्शन, जानिए क्या बोले AIMIM चीफ ?

'मुख्यमंत्री मेरी और परिवार की हत्या कराना चाहते हैं...', BJP सांसद ने सोरेन पर लगाए संगीन आरोप

पैगम्बर विवाद: भारत को शिक्षा देने वाले 'क़तर' में हिन्दुओं को अंतिम संस्कार की भी इजाजत नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -