पैगम्बर विवाद: अल क़ायदा की धमकी पर आया ओवैसी का रिएक्शन, जानिए क्या बोले AIMIM चीफ ?
पैगम्बर विवाद: अल क़ायदा की धमकी पर आया ओवैसी का रिएक्शन, जानिए क्या बोले AIMIM चीफ ?
Share:

हैदराबाद: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) मामले में भारत को फिदायीन हमलों की धमकी देने वाले पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन अलकायदा पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. ओवैसी ने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद के नाम की रक्षा करने के लिए मुस्लिमों को अल-कायदा जैसे आतंकियों की जरूरत नहीं है. बता दें कि भारत में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की गई थी, जिसपर विवाद हो गया था. 

 

कई मुस्लिम मुल्कों ने भी इसका विरोध किया था. हालांकि,  भाजपा ने अपनी नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर एक्शन लिया था. इसमें नूपुर को पार्टी से निलंबित किया गया था, वहीं नवीन को पार्टी से निष्काषित कर दिया गया था. इस बीच आतंकी संगठन अल कायदा का भी बयान आया था. इसमें कहा गया था कि आतंकी संगठन दिल्ली-मुंबई-यूपी और गुजरात में फिदायीन हमले करेंगे. अलकायदा ने कहा था कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. हम दूसरों से इस जंग में शामिल होने के लिए कहेंगे. हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे, जिससे ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके. पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को हम क्षमा नहीं करेंगे. दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का खात्मा करेंगे. वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे.

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि हमारे पैगंबर मोहम्मद का नाम पहले से ऊंचा है, हमें उसकी रक्षा के लिए अल-कायदा जैसे आतंकवादियों की आवश्यकता नहीं है. अल्लाह, हमारे देश को उनसे बचाए जो हिंसा करते हैं और इस्लाम का नाम खराब करते हैं. ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि हिंदुत्वादी को यह जानना चाहिए कि इस्लाम आतंकवाद को खारिज करता है. भारतीय मुस्लिम कट्टरता का विरोध करता है. मुस्लिमों ने कभी भी UAPA के आरोपी को सांसद नहीं बनाया है.

'मुख्यमंत्री मेरी और परिवार की हत्या कराना चाहते हैं...', BJP सांसद ने सोरेन पर लगाए संगीन आरोप

पैगम्बर विवाद: भारत को शिक्षा देने वाले 'क़तर' में हिन्दुओं को अंतिम संस्कार की भी इजाजत नहीं

105 घंटे 33 मिनट में बना डाली 75 KM की सड़क, नितिन गडकरी ने फोटो शेयर कर दी ये खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -