'मुख्यमंत्री मेरी और परिवार की हत्या कराना चाहते हैं...', BJP सांसद ने सोरेन पर लगाए संगीन आरोप
'मुख्यमंत्री मेरी और परिवार की हत्या कराना चाहते हैं...', BJP सांसद ने सोरेन पर लगाए संगीन आरोप
Share:

रांची: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट करके झारखंड की राजनीति में उबाल ला दिया है। उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट करके झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। निशिकांत दुबे ने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन उनकी हत्या कराना चाहते हैं, इसके लिए वे कोशिश भी कर चुके हैं। उनके इस आरोप के बाद मुख्यमंत्री सोरेन कटघरे में हैं, हालांकि अब तक इस पर उनकी या झामुमो पार्टी के किसी नेता की प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने हेमंत सोरेन पर हमला बोलते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह वही अपराधी है, जिसे दिल्ली पुलिस ने पकड़ा है। इसने वर्ष 2018 में मुझे जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने आगे लिखा कि सीएम इन दोषियों को संरक्षण देकर मेरी व मेरे परिवार की हत्या कराना चाहते हैं। उनके इस ट्वीट के पश्चात् प्रदेश की राजनीति में गर्मी और भी बढ़ गई है। अपने ट्वीट में निशिकांत दुबे पीएमओ, अमित शाह, हेमंत सोरेन, दीपक प्रकाश, दिल्ली पुलिस, अनंत ओझा एवं बाबूलाल मरांडी को टैग भी किया है। 

उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर लिखा कि 2018 में मुझे एवं राजमहल के MLA अनंत ओझा को जान से मारने की धमकी तथा रूपये की मांग मोबाइल पर की गई थी। मैंने दिल्ली में और अनंत ओझा ने साहिबगंज में 2018 में शिकायत दर्ज कराई थी। अब दोषी पकड़ा गया है, उसके मुताबिक मुझे मारने की सुपारी देवघर निवासी विष्णुकान्त झा ने दी थी, उनके उपर दुष्कर्म का प्रयास एवं हत्या का केस अलग-अलग थानों में दर्ज है।

पैगम्बर विवाद: भारत को शिक्षा देने वाले 'क़तर' में हिन्दुओं को अंतिम संस्कार की भी इजाजत नहीं

105 घंटे 33 मिनट में बना डाली 75 KM की सड़क, नितिन गडकरी ने फोटो शेयर कर दी ये खुशखबरी

'फायदा इसी में कायदे में रहें', अलकायदा की धमकी पर नरोत्तम मिश्रा ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -