'मिशन बंगाल' पर भाजपा, 5 दिसंबर को एक करोड़ घरों तक पहुंचेगी पार्टी
'मिशन बंगाल' पर भाजपा, 5 दिसंबर को एक करोड़ घरों तक पहुंचेगी पार्टी
Share:

नई दिल्ली: 2021 में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे जोरशोर से लग गई है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेतृत्व वाली सरकार के सबसे बड़े आउटरीच कार्यक्रम का मुकाबला करने के लिए, भाजपा ने एक कार्यक्रम का प्लान बनाया है। इसके माध्यम से पार्टी एक करोड़ से ज्यादा परिवारों तक पहुंचेगी। इस दौरान भाजपा ममता सरकार के कथित भ्रष्टाचार को भी उजागर करने का दावा कर रही है।  

बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस संबंध में कहा है कि, 'ममता बनर्जी सरकार द्वारा चलाए जा रहे 'दुआरे सरकार' कार्यक्रम की तर्ज पर भाजपा कार्यकर्ता भी 5 दिसंबर को एक करोड़ से ज्यादा परिवारों तक पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम का नाम 'आर नोय अन्याय' (अब और अन्याय नहीं) रखा गया है।' उन्होंने कहा कि पूरे बंगाल के भाजपा कार्यकर्ता, TMC सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए घरों कि यात्रा करेंगे और पत्रक बाटेंगे, इसके साथ ही बताएंगे कि कैसे लोगों को केंद्रीय योजनाओं जैसे किसान सम्मान निधि और आयुष्मान रोजगार योजना जैसी सुविधाओं से वंचित किया गया।

आपको बता दें कि 2021 के विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र, ममता बनर्जी-सरकार ने अगले दो महीनों में लोगों से जुड़ने के लिए अपनी सबसे बड़ा कार्यक्रम आरंभ किया है। एक दिसंबर से 28 जनवरी के बीच सूबे के 344 ब्लॉकों में प्रत्येक गांव और नगर निकाय में कम से कम चार कैंप लगाए जाएंगे। अधिकारी लोगों को मनरेगा जॉब कार्ड, स्वास्थ्य कार्ड, जाति प्रमाण पत्र और राशन कार्ड समेत कई सरकारी सुविधाओं का उपयोग करने में सहायता करेंगे। 

किसान आंदोलन पर राहुल का ट्वीट - 'कृषि कानूनों को रद्द करने से कुछ भी कम स्वीकार करना विश्वासघात होगा'

समीक्षा बैठक में बोले हेमंत सोरेन- बहुत जल्द झारखंड को दौड़ने लायक बनाएँगे

जो बिडेन ने क्रिसमस के मौके पर अमेरिकियों से किया ये आग्रह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -