समीक्षा बैठक में बोले हेमंत सोरेन- बहुत जल्द झारखंड को दौड़ने लायक बनाएँगे
समीक्षा बैठक में बोले हेमंत सोरेन- बहुत जल्द झारखंड को दौड़ने लायक बनाएँगे
Share:

रांची: झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार के एक वर्ष पूरा होने के पहले समीक्षा बैठकों का दौर शुरू हो गया है. सीएम ने समीक्षा बैठक के बाद कहा है कि बहुत जल्द राज्य को पहले अपने पैरों पर खड़ा करेगें फिर दौड़ने योग्य बनाएंगे. उन्होंने कहा कि हम अपने धन संग्रह में रफ्तार बढ़ा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पहले दिन के समीक्षा बैठक में ये आवश्यक भी है कि समय समय पर विभाग में क्या गतिविधि चल रही उसकी समीक्षा होनी चाहिए. इस बैठक से विभाग में कार्य मे गति आती है और पदाधिकारी में जोश आता है. 

उन्होंने कहा कि हम लोगों की भी कोशिश रहती है काम में गति हो और पदाधिकारी को जो जिम्मेदारी दी जाती है उस जिम्मेदारी के बारे में हमलोग वक़्त वक़्त पर जानकारी लेते रहें. ये नहीं होगा कि एक बार बोल दिया तो छोड़ दिया. हमारी कोशिश है सरकार जो फैसले ले रही है या सरकार जो करना चाहती है उसे धरातल पर उतारा जाए और निगरानी भी हो और काम तेजी से हो.

इसके साथ ही सीएम सोरेन ने कहा कि राज्य के पास सीमित संसाधन है और केंद्र सरकार के पास जनवरी से अब तक हमें केंद्रीय हिस्से कम प्राप्त हुए हैं. जो मिले हैं वो कागजों पर है ,लिखित है क्या सहायता मिली. पर ,अब हम इस संक्रमण में जो हम लोगों ने जो मुसीबतें देखी और आने वाले दिनों में जो मुसीबत झेलनी है उनसे हम कैसे बाहर आएंगें उसकी भी कार्य योजना हम बना रहे हैं.

जो बिडेन ने क्रिसमस के मौके पर अमेरिकियों से किया ये आग्रह

ममता बोलीं- तीनों कृषि कानून फ़ौरन वापस ले सरकार, वरना बंगाल में बड़ा आंदोलन खड़ा होगा

जनवरी में अपनी पार्टी बनाएँगे 'थलाइवा', साल के अंतिम दिन करेंगे बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -