क्या खुशबू को दरकिनार करेगी भाजपा?
क्या खुशबू को दरकिनार करेगी भाजपा?
Share:

9 जिलों में होने वाले ग्रामीण स्थानीय चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारी कर रही हैं। कई दल जमीनी स्तर पर चुपचाप चुनाव प्रचार शुरू कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के चार महीने बाद गठबंधन में बदलाव होगा। जहां तक बीजेपी का सवाल है, अन्नाद्रमुक गठबंधन में बनी हुई है। प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने भी चुनाव कार्य समिति के गठन के आदेश दिए हैं। राधाकृष्णन, नैनार नागेंद्रन, वीपी थुरैसामी, एमएन राजा, केडी राघवन, सेल्वाकुमार, रामा श्रीनिवासन, कारू नागराजन, कार्तियायिनी, वनथी श्रीनिवासन, एमआर गांधी, सरस्वती, शशिकला पुष्पा, नरसिम्हन एट अल। सूची से खुशबू का नाम हटने से पार्टी के अंदर और बाहर हड़कंप मच गया है।

विधानसभा चुनाव में खुशबू को दिया गया महत्व और उनका नाम फिलहाल चुनावी टास्क फोर्स में नहीं होना सवाल खड़े करता है। विधानसभा चुनाव शुरू होने पर खुशबू को चेपॉक-तिरुवल्लिकेनी निर्वाचन क्षेत्र का प्रभारी घोषित किया गया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें उस निर्वाचन क्षेत्र में एक उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा जाएगा। इसके बाद उन्हें थाउजेंड लाइट्स निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया गया। उनके अभियान को लोगों ने खूब सराहा लेकिन असफल रहा। 

हालांकि बीजेपी में खुशबू का ग्राफ चढ़ता जा रहा था. राष्ट्रपति ने हाल ही में आठ राज्यों के लिए नए राज्यपाल नियुक्त किए हैं। इसमें एक भी महिला शामिल नहीं थी। इस पर हॉट खुशबू ने फौरन कमेंट किया। राष्ट्रपति के फैसले के बावजूद इन नियुक्तियों के पीछे सरकार का हाथ है. तो देखने में आया कि खुशबू बीजेपी सरकार की आलोचना कर रही हैं. उन्होंने तुरंत कहा कि दिल्ली नेतृत्व खुशबू से असंतुष्ट है। आलोचनाएं आईं कि उन्हें तमिलिसाई की तरह गवर्नर पद की उम्मीद थी।

MP सरकार बाढ़ और आपदा प्रबंधन के लिए पूरी तरह सतर्क और अलर्ट है: नरोत्तम मिश्रा

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मध्यप्रदेश खिलाडियों को दिए जाएंगे 1-1 करोड़ रुपए: CM

रवि दहिया को कजाकिस्‍तान के पहलवान ने दांत से काटकर किया चोटिल, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -