कोरोना संकट में भाजपा ने निकाला रास्ता, वर्चुअल रैलियों के माध्यम से करेगी प्रचार
कोरोना संकट में भाजपा ने निकाला रास्ता, वर्चुअल रैलियों के माध्यम से करेगी प्रचार
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी राजनीतिक सक्रियता बरक़रार रखे हुए है. भाजपा ने कोरोना संकट में भी वर्चुअल यानी ऑनलाइन रैली करने का फैसला किया है. बिहार में रविवार को होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली के बाद भाजपा दूसरे राज्यों की ओर भी रुख कर रही है.

भाजपा की योजना है कि बिहार की वर्चुअल रैली के बाद पार्टी ओडिशा, पश्चिम बंगाल, गुजरात और महाराष्ट्र में जनसंवाद रैली का आयोजन किया जाएगा. इसका आगाज़ रविवार को अमित शाह की बिहार में वर्चुअल रैली के साथ हो रहा है. पार्टी के निर्धारित कार्यक्रमों के मुताबिक, बिहार के बाद ओडिशा और पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली होगी और पार्टी के वरिष्ठ नेता इसे संबोधित करेंगे. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 8 जून को ओडिशा और 9 जून को पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली के जरिए लोगों को संबोधित करेंगे.

वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 8 जून को दिन में 11 बजे गुजरात में वर्चुअली जनसंवाद रैली करेंगे. जबकि रक्षा मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह महाराष्ट्र में 8 जून को ही शाम छह बजे एक जनसंवाद रैली करेंगे. आपको बता दें कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह रविवार को अपनी पार्टी का प्रचार करते हुए बिहार में पहली वर्चुअल रैली 'बिहार जनसंवाद' को संबोधित करेंगे. हालांकि यह रैली पूरी तरह से ऑनलाइन होगी और अमित शाह के साथ-साथ कार्यकर्ता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसमें हिस्सा लेंगे.

कोरोना की भेट चढ़ा एक और जानवर, 10 हजार की जनसंख्या को मारने के आदेश

सिंथिया के साथ हमबिस्तर होना चाहते थे पाक पीएम इमरान खान ?

भाजपा के विरोध में राजद ने बजाई थाली, गिरिराज सिंह ने किया करारा पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -