370 हटने को एक साल पूरा होने पर भाजपा मनाएगी जश्न, करेगी वर्चुअल रैलियां
370 हटने को एक साल पूरा होने पर भाजपा मनाएगी जश्न, करेगी वर्चुअल रैलियां
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकटकाल में अगस्त का पहला सप्ताह ऐतिहासिक होने जा रहा है. 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन होने वाला है, तो वहीं इसी दिन जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटाए हुए एक वर्ष पूरा हो रहा है. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश के विभिन्न हिस्सों में वर्चुअल रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बड़ा जश्न मनाने की तैयारी में है.

जुलाई के अंतिम सप्ताह से लेकर अगस्त के शुरुआती दिनों में ये कार्यक्रम किए जाएंगे. देश के विभिन्न शहरों में भाजपा नेता 28 जुलाई से लेकर 3 अगस्त तक प्रेस वार्ता करेंगे और वर्चुअल रैली करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के कई स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इसके साथ ही जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए पिछले एक साल के दौरान केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को लोगों तक पहुचांया जाएगा.

इसके साथ ही तमाम राज्यों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बुद्धिजीवी, सामाजिक कार्यकर्ता और प्रबुद्ध नागरिकों के बीच संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इस आयोजन के तहत प्रत्येक जिले में 50 से अधिक प्रबुद्ध लोगों को वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से जोड़कर धारा 370 और 35A के हटने के बाद की स्थिति और केंद्र सरकार के किए गए कार्यों के बारे में जानकारी दी जाएगी. इसके बाद अंत में तीन अगस्त को प्रेस वार्ता की जाएगी.

रिलायंस ने रचा नया इतिहास, 13 लाख करोड़ के पार पहुंचा मार्केट कैपिटल

नौ जुलाई तक चलाई गई स्पेशल ट्रेनों में बड़ी संख्या में मजदूर पहुंचे घर

सोना खरीदना हुआ और भी महंगा, 50 हज़ार के पार पहुंचा 'गोल्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -