गेस्ट हाउस काण्ड: उमा भारती की माया को सलाह, मेरा नंबर ले लो संकट आए तो कॉल करना...

गेस्ट हाउस काण्ड: उमा भारती की माया को सलाह, मेरा नंबर ले लो संकट आए तो कॉल करना...

लखनऊ: मोदी सरकार में मंत्री उमा भारती ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सपा कार्यकर्ता एकबार फिर मायावती पर हमला कर सकते हैं।  उन्होंने आगे कहा है कि, 'जब गेस्ट हाऊस में बसपा अध्यक्ष मायावती पर हमला हुआ था तब ब्रह्म दत्त द्विवेदी जी वहां उपस्थित थे। अब वो नहीं हैं तो मैं मौजूद हूं।

रहस्यमयी अवस्था में मृत पाए गए YSR कांग्रेस नेता विवेकानंद रेड्डी

उमा भारती ने कहा है कि जैसे ही उन पर कोई खतरा मंडराए तो मेरा मोबाइल नंबर रखें और तुरंत मुझे कॉल करें। समाजवादी पार्टी (सपा) के लोग उन पर अवश्य हमला करेंगे।' उल्लेखनीय है कि दो जून 1995 को मायावती लखनऊ के मीराबाई स्टेट गेस्ट हाउस में मौजूद थीं। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उस गेस्ट हाउस को घेर लिया और जबरदस्त हंगामा किया। मायावती ने स्वयं को कमरे में बंद कर लिया था, लेकिन उसका दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया था। सत्ताबल के आगे पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रही थी। 

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद ने थामा भाजपा का हाथ

घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता ब्रह्मदत्त द्विवेदी और लालजी टंडन गेस्ट हाउस पर पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ताओं की सहायता से मायावती को जैसे-तैसे सुरक्षित निकाला। कुछ लोग कहते हैं कि मायावती रात भर गेस्ट हाउस में बंद रही थीं। इसके बाद में भाजपा ने बसपा को समर्थन देते हुए 3 जून को मायावती की अध्यक्षता में सरकार बनवाई।

खबरें और भी:-

लोकपाल चयन समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए खड़गे, किया बहिष्कार

पीएम मोदी के विज्ञापनों की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती, सिर्फ प्रचार पर करेंगी फोकस !