भाजपा की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के सामने बैठी 'आप'

भाजपा की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के सामने बैठी 'आप'

नई दिल्ली: दिल्ली की राजनितिक में आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मध्य मचे घमासान ने राजनितिक तापमान बढ़ा दिया है. आप ने दिल्ली पुलिस पर भाजपा के संकेत पर काम करने का आरोप लगाया है और इसे लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. 

रहस्यमयी अवस्था में मृत पाए गए YSR कांग्रेस नेता विवेकानंद रेड्डी

इतना पर नहीं, निर्वाचन आयोग में शिकायत के बाद भी साउथ दिल्ली में दोबारा कॉल सेंटर पर दिल्ली पुलिस की छापेमारी के खिलाफ आप नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज सहित सभी दूसरे बड़े नेता निर्वाचन आयोग के दफ्तर पहुंच गए और उसके बाहर धरने पर बैठ गए हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से आग्रह किउअ है. केजरीवाल ने लिखा, 'सभी MLA और सभी लोग चुनाव आयोग पहुँचें। आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं। हमारा क़सूर क्या है?'

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद ने थामा भाजपा का हाथ

इससे पहले आप ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली में लगे बैनरों से केवल आप को ही गायब किया जा रहा है. इस बीच मुख्य चुनाव आयुक्त ने शुक्रवार को कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद से दिल्ली में 63,449 पोस्टर्स/बैनर्स और होर्डिंग्स हटा दिए गए हैं. साथ ही एक्साइज एक्ट के तहत 137 एफआईआर दर्ज की गई हैं. वहीं, आर्म्स एक्ट के तहत 44 शिकायतें दर्ज की गई हैं.

खबरें और भी:-

लोकपाल चयन समिति की बैठक में शामिल नहीं हुए खड़गे, किया बहिष्कार

पीएम मोदी के विज्ञापनों की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती, सिर्फ प्रचार पर करेंगी फोकस !