भाजपा तेलंगाना 'टीआरएस उत्पीड़न' के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी
भाजपा तेलंगाना 'टीआरएस उत्पीड़न' के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन शुरू करेगी
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी की तेलंगाना इकाई ने जिले के विभिन्न हिस्सों में "तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अधिकारियों द्वारा अत्याचार, हत्याओं और आत्महत्याओं के लिए उकसाने" के जवाब में आज राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करने की योजना बनाई है, पार्टी द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार।

यह तब हुआ जब साईं गणेश नामक एक भाजपा कार्यकर्ता ने तेलंगाना के खम्मम में कथित तौर पर खुद को अंजाम दिया। पार्टी के राज्य और जिला स्तर के नेताओं के साथ मंगलवार को टेलीकॉन्फ्रेंस के बाद, भाजपा तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष बांदी संजय कुमार ने राज्यव्यापी प्रदर्शन शुरू करने पर सहमति व्यक्त की।

संजय ने कहा, 'राजनीतिक झुकाव की परवाह किए बिना सभी को टीआरएस नेताओं की कार्रवाई की निंदा करनी चाहिए. ' उन्होंने पार्टी सदस्यों से बुधवार को सभी जिला मुख्यालयों में काले झंडे वाली रैलियां और प्रदर्शन करने का आग्रह किया. "चूंकि वह एक पदयात्रा पर थे, इसलिए रैलियों में भाग लेने का कोई तरीका नहीं था," उन्होंने जारी रखा। हालांकि, उन्होंने प्रतिज्ञा की कि वह गडवाल विधानसभा क्षेत्र में सददोलोनिप्ले गांव के पास यात्रा शिविर में सुबह 9.m से 9.3.m 0 बजे तक काले झंडे लेकर और काले बैज पहनकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

भाजपा का एक दल राजभवन में राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन के साथ भी मुलाकात करेगा और उन्हें खम्मम शहर में भाजपा कार्यकर्ता साई गणेश की मौत सहित सत्तारूढ़ टीआरएस के अत्याचारों की सीबीआई जांच का अनुरोध करने वाला एक पत्र भेंट करेगा।

कोहली का करियर ख़त्म हो गया...!, विराट के 'गोल्डन डक' पर निराश हुए फैंस, किए ऐसे कमैंट्स

आज शादी के बंधन में बंधेगी IAS टीना डाबी, ये मशहूर हस्तियां होगी शामिल

इस शहर में बंद होंगे 138 कोचिंग इंस्टीट्यूट्स, सामने आई ये वजह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -