कोहली का करियर ख़त्म हो गया...!, विराट के 'गोल्डन डक' पर निराश हुए फैंस, किए ऐसे कमैंट्स
कोहली का करियर ख़त्म हो गया...!, विराट के 'गोल्डन डक' पर निराश हुए फैंस, किए ऐसे कमैंट्स
Share:

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली 19 अप्रैल को हुए मैच में शून्य का शिकार हुए. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ विराट कोहली बगैर खाता खोले हुए पहली बॉल पर ही अपना विकेट गँवा बैठे. विराट कोहली की खराब फॉर्म काफी समय से चल रही है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद अब IPL में भी जारी है. विराट कोहली का पहली बॉल पर आउट होकर जाना और मुस्कुराते हुए पवेलियन निकलने का एक्सप्रेशन भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

वहीं, किंग कोहली के इस प्रकार आउट होने पर फैन्स काफी मायूस दिखे. सोशल मीडिया पर फ़ौरन विराट कोहली नंबर-वन ट्रेंड बन गए और उनके वीडियो, तस्वीरें और स्कोर जमकर वायरल होने लगे. विराट कोहली के आउट होने पर फैन्स के अलग-अलग प्रतिक्रिआएं दी. जिसमें स्टेडियम में एक महिला ने अपना चेहरा ढक लिया, जबकि कई मीम्स सोशल मीडिया पर तैरने लगे. कुछ फैन्स ने लिखा कि विराट कोहली को ऐसे देखकर दिल टूटता है. लगता है कि विराट कोहली का करियर ख़त्म हो गया है. 

 

बता दें कि विराट कोहली बीते पांच वर्षों में पहली बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. दुष्मंता चमीरा की बॉल को प्वाइंट की तरफ खेलने के चक्कर में विराट कोहली अपना कैच थमा बैठे. विराट जब आउट हुए तो वह कुछ देर के लिए हल्का मुस्कुराए और फिर पवेलियन की तरफ चल दिए. 

लखनऊ की लगातार तीसरी हार से निराश हुए कप्तान राहुल, बताया कहाँ हुई चूक

एशियन चैंपियनशिप में ग्रीको रोमन पहलवानों ने अपने नाम किया 3 मेडल

Boston Marathon में 2012 के बाद केन्या ने बनाया अपना दबदबा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -