आज शादी के बंधन में बंधेगी IAS टीना डाबी, ये मशहूर हस्तियां होगी शामिल
आज शादी के बंधन में बंधेगी IAS टीना डाबी, ये मशहूर हस्तियां होगी शामिल
Share:

IAS टॉपर टीना डाबी आज जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जयपुर के एक होटल में बेहतरीन तैयारी की गई है। मेहमानों के स्वागत के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। इस शादी में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के साथ राज्य भर से जाने माने स्टार्स सम्मिलित होंगे। डाबी एवं गावंडे दोनों के परिवार के सदस्य इस शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

वही होटल को फूलों एवं लाइटिंग से पूर्ण रूप से सजा दिया गया है। आने वाले मेहमानों के रहने की विशेष व्यवस्था भी की जा चुकी है। महिला मेहमानों के लिए भी खास इंतजाम किए गए है। टीना और प्रदीप की शादी को बहुत हाई प्रोफाइल मानी जा रही है इसलिए तैयारी भी एकदम बेहतरीन की गई है। शादी में राजस्थानी खाने के साथ ही चाइनीज, पंजाबी, मराठी, गुजराती व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे। इसके अतिरिक्त फास्ट फूड से लेकर और भी स्वादिष्ट व्यंजन का इंतजाम होगा।

सूत्रों के अनुसार, शादी में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से लेकर कई कई केंद्रीय मंत्री भी पहुंचने वाले हैं। इसके अतिरिक्त कई बड़े अफसर भी सम्मिलित होंगे। सामने आए कार्ड के अनुसार, रिसेप्शन होटल हॉलिडे इन में होगा। होटल की ऑफिशियल पोर्टल के अनुसार, यह होटल जयपुर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड तथा हवाई अड्डे से कुछ ही मिनट की दूरी पर है। प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के एक मराठी परिवार से ताल्लुकात रखते हैं। जानकारी के मुताबिक, IAS टीना डाबी तथा प्रदीप गवांडे कोर्ट मैरिज या मराठी रीति-रिवाज से शादी कर सकते हैं।

RBI ने गैर-बैंक ऋणदाताओं के लिए नियमों को और कड़ा किया

2026 तक सॉफ्टवेयर सेगमेंट में चीन को पीछे छोड़ सकता है भारत

दिल्ली कैपिटल्स के 5 लोगों को हुआ कोरोना, IPL 2022 में BCCI ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -