कर्नाटक उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा ने पंचायत चुनाव पर साधा निशाना
कर्नाटक उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा ने पंचायत चुनाव पर साधा निशाना
Share:

सिरा और आरआर नगर में भाजपा की जीत के लिए पंचायत चुनाव से पहले बूस्टर के रूप में आती है। पार्टी ने कांग्रेस क्षेत्र में चामराजनगर लोकसभा सीट जीतने में कामयाबी हासिल की और जद (एस) सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा की आवाज हसन जीतकर एक रिकॉर्ड बनाया।

बीजेपी ने कांग्रेस और जेडी (एस) के प्रभुत्व के लिए चिक्काबलापुर, कोलार और रामनगर जिलों में पंचायत चुनावों की तैयारी शुरू कर दी है। 94,775 सदस्यों वाली जेडी (एस) प्रभुत्व वाली 6,022 ग्राम पंचायतें, 3,903 सदस्यों वाली 176 पंचायतें और 1,083 सदस्यों वाली जिला पंचायतों को लक्षित किया गया है। लेकिन स्थिति बदल गई है खासकर जब वोक्कालिगा बहुल निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा की जीत के बाद उन्होंने कहा भाजपा नेता शिवन्ना याद करते हैं कि जब भाजपा कार्यकर्ताओं को जेडीएस के प्रभुत्व वाले गांवों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। 

उन्होंने कहा कि पीएम की जन-धन और किसान योजना और चीनी कारखाने को पुनर्जीवित करने के सीएम बीएस येदियुरप्पा के फैसले मुख्य कारक हैं जिन्होंने भाजपा को मांड्या जिले में राजनीतिक स्थान बनाने में सक्षम बनाया। बीजेपी के पास अब डीवी सदानंद गौड़ा, आर अशोका, डॉ. सीएन अश्वथ नारायण, एसटी सोमशेखर, डॉ. के. सुधाकर नारायण गौड़ा और सांसद प्रताप सिम्हा सहित पार्टी के नेता नंजंडे गौड़ा सहित लिंगायत नेताओं की तुलना में वोक्कालिगा नेताओं की बड़ी संख्या है।

तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- अगर थोड़ी सी भी नैतिकता बची हो तो सीएम की कुर्सी छोड़ें नितीश

गुजरात पहुंचे अमित शाह, किया विकास उत्सव 2020 कार्यक्रम का उद्घाटन

महागठबंधन के नेता चुने गए तेजस्वी यादव, चर्चा में रहा कांग्रेस का स्ट्राइक रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -