महागठबंधन के नेता चुने गए तेजस्वी यादव, चर्चा में रहा कांग्रेस का स्ट्राइक रेट
महागठबंधन के नेता चुने गए तेजस्वी यादव, चर्चा में रहा कांग्रेस का स्ट्राइक रेट
Share:

पटना: बिहार में महागठबंधन को शिकस्त का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद अब महागठबंधन की पार्टियों में मंथन का दौर चल रहा है. गुरुवार को पटना में राजद नेता और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर महागठबंधन के नेता इकठ्ठा हुए. इस दौरान सभी पार्टियों के नेता बैठक में पहुंचे. महागठबंधन की मीटिंग में राजद के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने सभी नेताओं को संबोधित भी किया. महागठबंधन के नेताओं ने मीटिंग में तेजस्वी यादव को अपना नेता चुना गया है. 

महागठबंधन की बैठक में तेजस्वी यादव ने दावा करते हुए कहा है कि सरकार महागठबंधन की ही बनेगी, तमाम विधायकों को पूरे महीने पटना में रहने को भी कहा गया है. महागठबंधन की बैठक में शामिल होने पहुंचे CPI (M-L) नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने परिणामों पर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस का स्ट्राइक रेट बेहद कमजोर रहा, 70 सीटों को संभालना कांग्रेस के लिए मुश्किल हो गया था. दीपांकर बोले कि यदि कांग्रेस को कम सीटें मिलतीं और वो सीटें राजद-लेफ्ट में आतीं तो परिणाम बेहतर होता.

वामपंथी नेता दीपांकर ने कहा कि बिहार में हम हमेशा से ही मौजूद थे, बस इस बार ज्यादा सीटें मिली हैं. हमारा प्रदर्शन गठबंधन में अच्छा रहा है. लेकिन हम NDA को बाहर नहीं कर सके, ऐसे में हम कहेंगे कि मिशन में नाकाम हुए हैं.

कांग्रेस के लचर प्रदर्शन के कारण बिहार में नहीं बनी महागठबंधन की सरकार - तारिक अनवर

स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा के अनावरण से पहले बवाल, JNU में लगे 'मोदी गो बैक' के नारे

बंगाल के चुनाव में ताल ठोंकेंगे ओवैसी, ममता के मंत्री बोले- भाजपा का हिस्सा है AIMIM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -