बीजेपी ने प्रियंका पर साधा निशाना, कहा-
बीजेपी ने प्रियंका पर साधा निशाना, कहा- "चुनावी हिंदू ...."
Share:

जबलपुर: इस वर्ष के अंत में चार राज्यों के विधानसभा चुनाव होने वाले है. इनमें से एक राज्य है मध्य प्रदेश. यही कारण है कि MP को लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से अपनी बिसात बिछाना शुरू भी कर दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी इसी कड़ी में सोमवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंच गई है. हालांकि यहां पहुंचते ही वो सत्ताधारी दिल BJP के निशाने पर आ चुकी है. भाजपा ने प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू करार दे डाला है. यही नहीं इससे जुड़ा एक वीडियो भी बीजेपी ने साझा किया है. तो चलिए जानते है क्या है पूरा मामला... 

क्या है मामला: खबरों का कहना है कि प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के बाद अब मध्य प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने की कोशिशों में जुट चुकी है. इसी के चलते वे सोमवार को जबलपुर पहुंच गई है. यहां उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत नर्मदा पूजा के साथ की. प्रियंका सुबह ही नर्मदा घाट पहुंची और यहां उन्होंने पूर्जा अर्चना के साथ आरती भी करती हुई दिखाई दी है. 

 

प्रियंका गांधी का ये हिंदू वाला अवतार भाजपा को रास नहीं आया और उन्होंने इसको लेकर प्रियंका पर तीखा हमला बोल दिया है. उन्होंने तंज कसते हुए प्रियंका गांधी को चुनावी हिंदू करार दे डाला है. हालांकि इसकी वजह भी बीजेपी ने साफ की.  ढोंग और आस्था में यही फर्क है। प्रियंका गांधी को इतना नहीं पता कि आरती पहले भगवान को दी जाती है फिर इंसान को दी जाती है।

दरभंगा एम्स के निर्माण के लिए नीतीश सरकार ने जो जमीन दी उसे केंद्र ने किया रिजेक्ट, मोदी बोले- .इतिहास आपको...'

'नीतीश कुमार नेता नहीं मुंशी हैं', CM पर मोदी का हमला

श्रीनगर और अयोध्या से महाराष्ट्र में हिंदुत्व की राजनीति को बढ़ावा देने में जुटे एकनाथ शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -