केजरीवाल की 'नज़रबंदी' वाले आरोपों पर भाजपा का पलटवार, कहा- सीएम को बंधक बनाने की बात कोरी राजनीति
केजरीवाल की 'नज़रबंदी' वाले आरोपों पर भाजपा का पलटवार, कहा- सीएम को बंधक बनाने की बात कोरी राजनीति
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भाजपा के इशारे पर दिल्ली पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है. ये आरोप सीएम केजरीवाल की आम आदमी पार्टी (आप) से सम्बंधित नेताओं ने लगाया है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उस पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल को हाउस अरेस्ट नहीं किया गया है. वहीं भाजपा ने आम आदमी पार्टी के इस बयान को सियासी बयानबाजी बताते हुए केजरीवाल सरकार पर झूठ बोलने और नगर निगम का पैसा दबाने का आरोप लगाया.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली के तीनों नगर निगमों के महापौर सोमवार दोपहर से ही प्रदर्शन कर रहे हैं और धरने पर बैठे हैं. तीनों महापौर उस समय से धरने पर बैठे हैं. जब दिल्ली के सीएम केजरीवाल सिंघु सीमा से आंदोलनकारी किसानों से मिलकर वापस अपने घर पहुंचे थे. आप के नेताओं की ओर से आरोप लगाते हुए कहा गया कि अरविंद केजरीवाल के वापस घर पहुंचते ही भाजपा नेताओं ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन आरंभ कर दिया और पुलिस की सहायता से उनको नजरबंद कर दिया, जिससे कि वह बाहर न निकल सकें.

आप की ओर से लगाए गए आरोपों में यह भी कहा गया कि सीएम केजरीवाल को उनके आवास में ही बंधक बना दिया गया है, जिसके चलते वो न तो लोगों से मिल पा रहे हैं और ना ही सरकारी काम कर पा रहे हैं. यह सब इस कारण किया गया क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने किसानों का समर्थन किया है.

भारत बंद: बिहार में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, ठंड में कपड़े उतारकर की नारेबाजी

पूर्व अमेरिकी वायु सेना अधिकारी चक येगर का निधन

लंदन में 90 वर्षीय महिला को लगी पूर्ण विकसित 'कोरोना वैक्सीन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -