भारत बंद: बिहार में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, ठंड में कपड़े उतारकर की नारेबाजी
भारत बंद: बिहार में राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, ठंड में कपड़े उतारकर की नारेबाजी
Share:

दरभंगा: केंद्र सरकार द्वारा हाल ही पारित किए गए तीन कृषि कानून के विरोध में पूरे देश में उग्र प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. किसान आहूत भारत बंद का बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने समर्थन किया है. बिहार के कई जिलों में राजद कार्यकर्ता सुबह से सड़कों पर उतर कर बंद को कामयाब बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

इसी कड़ी में बिहार के दरभंगा में युवा राजद अध्यक्ष राकेश नायक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरे और आयकर चौराहे पर ठंड में अर्धनग्न होकर विरोध प्रदर्शन किया. अर्धनग्न होकर राजद कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आवागमन को पूरी तरह से ठप्प कर दिया. यहां तक कि उन्होंने साइकिल की भी हवा निकाल दी. इससे पहले अहले सुबह भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) माले के कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय रेलवे स्टेशन पर सियालदह जयनगर गंगा सागर एक्सप्रेस को रोक बैनर पोस्टर के साथ उग्र प्रदर्शन किया.

आपको बता दें कि किसानों के भारत बंद को दरभंगा में भाकपा-माले, राजद, कांग्रेस, रालोसपा, जनअधिकार पार्टी समेत कई छोटी बड़ी पार्टियों का समर्थन प्राप्त है.

लंदन में 90 वर्षीय महिला को लगी पूर्ण विकसित 'कोरोना वैक्सीन'

वरुण और नीतू कपूर के बाद इस मशहूर एक्टर को भी हुआ कोरोना संक्रमण

केजरीवाल की नज़रबंदी पर सियासी जंग शुरू, डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले- डर गई है भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -