बीजेपी ने दिखाए राहुल गांधी को 'काले झंडे', 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में...
बीजेपी ने दिखाए राहुल गांधी को 'काले झंडे', 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लिया हिरासत में...
Share:

रायपुर: बृहस्पतिवार (3 फरवरी) को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने पर बीजेपी एवं भाजयुमो के लगभग 200 कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में ले लिया गया। बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक दिवसीय दौरे पर रायपुर गए थे। वहां उन्होंने राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना का आरम्भ किया। इसके साथ ही, दो परियोजनों का शिलान्यास भी किया। इसके मद्देनजर छत्तीसगढ़ पुलिस ने प्रातः ही बीजेपी एवं भाजयुमो कार्यकर्ताओं को VIP रोड चौक सहित 10 भिन्न-भिन्न स्थानों से खदेड़ दिया था। हालांकि, कुछ प्रदर्शनकारी रिंग रोड पर पहुंचने में सफल रहे तथा जब राहुल गांधी सीएम भूपेश बघेल के साथ कार्यक्रमस्थल पर जा रहे थे, तब उन्हें काले झंडे दिखाए। 

वही रायपुर पुलिस ने कहा कि कुल 192 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया तथा उन्हें शाम को जमानत दे दी गई। इस के चलते बीजेपी नेता तथा पूर्व मंत्री राजेश मौनत को भी जय स्तंभ चौक से गिरफ्त में लिया गया। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन लोकतंत्र का भाग है, मगर कांग्रेस के राज में लोकतंत्र दिखावा है। 

वही इस बीच बीजेपी के सीनियर नेता तथा पूर्व सीएम रमन सिंह ने कई ट्वीट किए। उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के कामकाज को लेकर राहुल गांधी से कई प्रश्न पूछे। उन्होंने लिखा, 'राहुल गांधी, आप रायपुर का दौरा कर रहे हैं। हम आपका स्वागत करते हैं, मगर छत्तीसगढ़ के युवा, महिलाएं, किसान, सैनिक, मजदूर तथा बेटियां प्रदेश की कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण पीड़ित हैं। ऐसे में आपके कुछ प्रश्न पूछना चाहता हूं। आशा है कि आप इनका जवाब अवश्य देंगे।' उन्होंने लिखा, 'चुनाव के घोषणा पत्र में वादे करने के बाद भी कांग्रेस सरकार शराब पर पूर्ण पाबंदी लगाने में नाकाम क्यों रहे? वहीं, युवाओं को बेरोजगार भत्ता भी क्यों नहीं दिया गया?' रमन सिंह ने दावा किया कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 36 वादे किए थे, मगर एक भी पूरा नहीं किया। 

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

एक देश-एक कानून, देश में कब लागू होगा UCC ? मोदी सरकार ने संसद में दिया जवाब

केंद्र पर राहुल गांधी का आरोप, कहा- देश को बांटा जा रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -