अमित शाह ने की आदिवासी हित की बात

Dec 04 2017 01:15 PM
अमित शाह ने की आदिवासी हित की बात

व्यारा तापी। आज क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रचार में सभा की। सभा में उन्होंने उपस्थितों से कहा कि आदिवासियों के विकास के लिए भाजपा ने काम किया है। कांग्रेस ने इस मामले में कोई काम नहीं किया है। आदिवासियों को आगे बढ़ाने में वह उदासीन रही है। कांग्रेस ने आदिवासियों का उपयोग किया है। उन्हें विभिनन कार्यक्रमों में केवल नए परिधान पहनकर आने के लिए कह दिया जाता है लेकिन उनके महत्व के लिए चलने वाली योजनाओं का लाभ उन्हें नहीं दिया गया है।

उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के नेतृत्व में हुए कार्यों का उल्लेख किया और कहा कि, केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों ने मिलकर गुजरात का विकास किया है लेकिन, कांग्रेस पार्टी केंद्र में इतने वर्षों तक रही उसने कोई काम नहीं किया है।

भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है और वह विकास के लिए प्रयास कर रही है। इसके पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात विधानसभा चुनाव को महत्वपूर्ण बताया है। उन्होंने चुनावी रैलियों के साथ ही पार्टी की रणनीति को लेकर भी चर्चा की है।

मीडिया समूहों से की गई चर्चा में उन्होंने माना है कि कांग्रेस भले ही पाटीदार नेताओं और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी का कथित साथ मिल रहा है लेकिन इसे कांग्रेस का दिवालियापन ही कहा जा सकता है। उन्होंने भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिलने की बात कही। अब गुजरात की जनता जातिवाद की राजनीति में नहीं पड़ने वाली है।

भागवत पर ओवैसी का तीखा प्रहार

गुजरात में हार्दिक पटेल का एक और बड़ा खुलासा

गुजरात में हार्दिक पटेल का एक और बड़ा खुलासा

इंटरव्यू बीच में छोड़ गए अमित शाह!